विदर्भ

मोर्शी तहसील में वायरल फिवर के मरीज बढे

ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के सभी अस्पताल फुल

मोर्शी/दि.28 – पिछले कुछ दिनों से मौसम मेें अचानक बदलाव व बढती ठंड के चलते मोर्शी तहसील में वायरल फिवर के मरीज बढे है. जिसमें ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के सभी अस्पताल मरीजों से भरे दिखाई दे रहे है. तहसील में नागरिकों व छोटे बच्चों को सर्दी, खांसी व बुखार का प्रमाण बढ रहा है. ऐसे में जिले में बढते कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर यहां के नागरिकों में भय व्याप्त है.
अस्पतालों की ओपीडी में रोजाना 150 से 200 मरीज दिखाई दे रहे है. जिसमें बच्चों से लेकर बडों की सर्वाधिक संख्या है. सभी सर्दी, खांसी व बुखार से पीडित है. पिछले सप्ताहभर से तहसील के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में वायरल फिवर के मरीजों की संख्या बढ रही है. जिसमें छोटे बच्चों का सर्वाधिक समावेश है. राज्य व जिले में कोरोना के बढते प्रभाव को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों के नागरिकों में कोरोना को लेकर भय का वातावरण बना हुआ है.

मेडिकल स्टोर में भी बढी भीड

सर्दी, खांसी व बुखार के चलते लोग अस्पताल जाने की बजाए मेडिकल स्टोर्स से ही औषधियां ले रहे है. जिसके चलते मेडिकल स्टोर्स पर भी भीड बढ रही है. शहर में डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के बगैर औषधियां नहीं दिए जाने के पश्चात भी अनेक मेडिकल स्टोर्स पर औषधियां मरीजों को दी जा रही है.

Related Articles

Back to top button