विदर्भ

चौकीदार के बयान हुए दर्ज

घुंगशी जलाशय में डूबकर मां बेटी की मौत का मामला

दर्यापुर/दि.9 – तहसील धोमाडी के समीप घुंगशी बैरेज जलाशय में रविवार को पैर फिसलने के कारण मां प्रिया तायडे (28) व बेटे आराध्या (2) की डूबकर मौत हो गई. जबकि पति गौरव तायडे को बचा लिया गया. इस मामले में दर्यापुर पुलिस ने जलाशय के चौकीदार के बयान दर्ज किये. प्रिया के पिता विठ्ठल पुंडकर ने मौत के मामले में संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस थाने में शिकायत दी. इस दिशा में पुलिस तहकीकात कर रही है.
रविवार को पोस्टमार्टम के पश्चात रात में ससुराल पारद में दोनों मां बेटी पर अंतिम संस्कार किया गया. घटना के समय उपस्थित चौकीदार और बचाने के लिए दौडे नागरिकों के बयान पुलिस ने लिये है. बता कि मुर्तिजापुर तहसील के पारद निवासी गौरव तायडे अपनी चाची के अंतिम संस्कार के लिए अपनी पत्नी और बेटी आराध्या के साथ मोटरसाइकिल से नदी पार धामोडी गांव गए थे. रविवार की सुबह लौटते समय घुंगशी जलाशय का गेट बंद होने से चाबी मांगने के लिए चौकीदार संजय गवई के पास गया था. इस दौरान मासुम आराध्या जलाशय के दीवार के गेट के पास चली गई. उस दौरान पैर फिसलने के कारण वह हादसा हुआ.
जब आराध्या का पैर फिसलकर जलाशय में गिर गई. यह देखकर मां प्रिया उसे बचाने के लिए दौडी तो उसका भी पैर फिसल गया और सीधे जलाशय में गिर गई. चिखपुकार सुनकर गौरव ने भी जलाशय में छलांग लगा दी. उनकी आवाज सुनकर चौकीदार गवई ने जोरों से चिखपुकार करते हुए मदद मांगी. उस समय समीप उपस्थित भोई समूदाय के लोगों ने जलाशय में रस्सी फेंकी. वह रस्सी पकडकर गौरव बच गया, लेकिन डूबने से दोनों मां बेटी की मौत हो गई. महिला के पिता विठ्ठल पुंंडकर ने मौत पर संदेह व्यक्त करते हुए दर्यापुर पुलिस थाने में शिकायत दी.

गौरव से पूछताछ करेंगे

दोनों मां बेटी की डूबकर मौत के मामले में संबंधित लोगों के बयान लिये जा रहे है. पति गौरव तायडे पर निजी अस्पताल में इलाज शुरु है. जल्द ही गौरव से भी पूछताछ की जाएगी. जिसके आधार पर आगे की तहकीकात कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
– प्रमेश आत्राम, थानेदार, दर्यापुर

Related Articles

Back to top button