विदर्भ

महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा पर हथियार बरामद

1 गिरफ्तार, दूसरा फरार

* देशी बनावट की 12 पिस्तौल जब्त
* बुर्हानपुर जिला पुलिस की कार्रवाई
धारणी/दि.5-महाराष्ट्र व एमपी की सीमा पर सातपुडा की तलहटी में बसे गांव पाचोरी थाना खकनार, जिला बुरहानपुर में सिकलीगर समूह द्वारा प्रत्येक घर में अवैध शस्त्र, गोला सहित अनेक घातक औजार तैयार किये जाते हैं. गुरुवार 4 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटिदार के मार्गदर्शन में विशेष पुलिस पथक ने पांगरी गांव के समीप सुनील कमार को गिरफ्तार किया, तलाशी लेने पर उसके पास से 2 पिस्तौल ताबे में ली. आरोपी सुनील के बयान के तहत पुलिस ने कमल मेहताब (पाचोरा) के घर पर छापा मारने पर कमल भाग गया. उसके घर में जमीन में गाडी हुई जापानी बनावट की 10 पिस्तौलें जब्त की गई. इसके अलावा कमल मेहताब के घर से बंदूकें, मैग्जिन और देशी कट्टा तैयार करने वाले औजार भी पुलिस ने बरामद किया.
चुनाव के दौरान पिस्तौल का व्यापार ज्यादा होता है, ऐसा आज तक का अनुमान रहने से एमपी पुलिस ने कार्रवाई शुरू करने पर अवैध शस्त्र निर्माताओं में दहशत फैली हुयी है. धारणी और संग्रामपुर तहसील नजदीक रहने से महाराष्ट्र पुलिस ने भी सावधानी बरतना जरूरी है. मामले की विस्तार से जांच जांच एसपी पाटीदार के मार्गदर्शन में खकनार के थानेदार विनय आर्य कर रहे है. खकनार (मध्यप्रदेश) पुलिस थाना परिसर को सटकर मेलघाट रहने के कारण सावधान रहने की जरूरत है.
धारणी तहसील और मध्यप्रदेश एमपी की बिल्कुल सीमा पर स्थित पांगरी और पाचोरी गांव से देशी बनावट की 12 पिस्तौल बुरहानपुर जिला पुलिस ने जब्त करने से हडकंप मचा है. लोकसभा चुनाव के शुरुआती दौर में एमपी पुलिस की इस कार्रवाई से राज्य में भी अलर्ट रहने की जरूरत महसूस हो रही है.

 

Related Articles

Back to top button