विदर्भ

लडकी देखने गए और दुल्हन लेकर लौटे

भैय्या व राठी परिवार ने रचाया आदर्श विवाह

दर्यापुर/दि. 16 – ना बाराती ना बैंड बाजा इन सब से हटकर दर्यापुर के भैय्या परिवार ने आदर्श विवाह रचाकर समाज के सामने एक आदर्श रखा. दर्यापुर तहसील के राठी व भैय्या परिवार ने सादगी के साथ विवाह संपन्न करवाकर समाज को नई प्रेरणा दी. महेश मेडिकल के संचालक नंदू भैय्या के भतीजे व रमेश भैय्या के बेटे कल्पेश उर्फ कान्हा के विवाह के लिए पिछले एक वर्ष से रिश्ते की तलाश की जा रही थी.
कोरोना की पार्श्वभूमि पर लगाए गए लॉकडाउन की वजह से आना-जाना बंद था. जैसे ही लॉकडाउन शिथिल हुआ लोतावाडा निवासी ओमप्रकाश राठी की बेटी खूशबू के लिए भी उसके परिवार वाले वर की तलाश में थे. दोनो ही परिवार की जान पहचान एक दूसरे से हुई. भैय्या परिवार व उनकी दोस्त लोतावाडा गए और खुशबू को देखा. भैय्या परिवार को खूशबू पंसद आ गई दोनो ही परिवार ने आदर्श विवाह संपन्न करवाने का निर्णय लिया.
चट मंगनी पट शादी समित महमानो की उपस्थिति में की गई. भैय्या परिवार सीधे दुल्हन लेकर ही अपने घर लौटे. इस अवसर पर रमेश राठी, लीलाधर राठी, ओमप्रकाश चांडक, सुखदेव भुतडा, बालकिशन पनपालिया, एड. सतीश भुतडा, संजय पनपालिया, किसन भट्टड, शंकर भदे, नवनीत राठी, वेदांत शाह, अनूप मालपानी, प्रफुल्ल गावंडे, प्रशांत राठी, यश राठी उपस्थित थे. भैय्या परिवार द्वारा आदर्श विवाह की मिसाल रखने पर राठी परिवार का पॉवर ऑफ मीडिया के शंशाक देशपांडे, गाडगे महाराज बालगृह के गजानन देशमुख, मेडिकल असो. के नरेश मेहता ने अभिनंद कर वर वधू को शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button