विदर्भ

शराब के नशे में पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या

मोर्शी थाना क्षेत्र की घटना, आरोपी गिरफ्तार

मोर्शी/दि.23– मामूली कारण पर से उपजे विवाद के चलते एक 40 वर्षीय महिला की उसी के पति ने लाठी से पीटकर हत्या कर दी. यह घटना मोर्शी थाना क्षेत्र में बुधवार को उजागर हुई. मृतक महिला का नाम गीता रमेश उईके (40) है.

जानकारी के मुताबिक मोर्शी शहर के पेठपुरा निवासी एक किसान के खेत में पिछले काफी समय से मध्यप्रदेश के रमेश उईके और उसकी पत्नी गीता रमेश उईके चौकीदारी करते थे. मंगलवार 21 मई को साप्ताहिक बाजार के दिन बाजार कर यह दम्पति मोर्शी खेतशिवार स्थित खेत में गए. वहीं पर रात में मामूली कारण पर से दोनों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद के चलते रमेश उईके ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को लाठी से बेरहमी से पीटा. इस मारपीट में उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. बुधवार को सुबह मोर्शी पुलिस को जानकारी मिली कि, पेठपुरा के एक किसान के खेत में चौकीदार रमेश उईके (48) ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी डॉ. नीलेश पांडे, थानेदार श्रीराम लांबाडे अपने दल के साथ घटनास्थल पहुंच गए. खेत की झोपडी में गीता उईके मृतावस्था में पडी थी. उसके शरीर पर जगह-जगह जख्म दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया. आरोपी से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि, मंगलवार की रात 8 बजे बाजार से घर लौटने के बाद शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हो गया और उसने अपनी पत्नी को लाठी से पीटा. इस कारण उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button