विदर्भ

पति का कांटा हटाने के लिए पत्नी ने ही दी सुपारी

पत्नी समेत चार आरोपी गिरफ्तार, सोमवार तक पुलिस कस्टडी

नागपुर-दि.26  प्यार में बाधा बन रहे पति का कांटा हटाने के लिए पत्नी ने ही 40 हजार रुपए की सुपारी दे डाली. षडयंत्र के अनुसार किये गए चाकू के हमले में पति बच गया, जिसके कारण पत्नी का असली चेहरा सबके सामने उजागर हुआ. इस मामले में पत्नी समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह घटना कलमना में उजागर हुई. मिनाक्षी (27, काल्पनिक नाम), रोहित विजय मालतुरे (18 किन्ही, जिला भंडारा), महेश तुलशिदास गेडाम (27) को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया और सुभाष गेडाम को बुधवार के दिन गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों को सोमवार तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश अदालत ने दिये है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पांच वर्ष पूर्व मिनाक्षी का विवाह हुआ था और उसका एक बेटा व एक बेटी है. पति की आयु अधिक होने के कारण मिनाक्षी हमेशा नाराजी दर्शाती थी. इस बीच पिछले कुछ वर्ष के पहले उसके उमरेड के एक युवक के साथ संबंध जुडे. पति के घर पर नहीं रहते समय उनके प्रेम संबंध और प्रगाड हो गए. इसी वजह से वह पिछले तीन वर्ष पहले उस युवक के साथ भाग गई थी. मगर बाद में मिनाक्षी और उस युवक के बीच बात नहीं बनी. इस वजह से वह अप्रैल माह में पति के पास वापस लौटी. पिछले चार माह से वह पति के पास रहने लगी.
इस बीच उसका शैलेश नामक युवक के साथ प्रेमसंबंध जुडा. चार माह में दोनों ने एक दूसरे के साथ दुनिया बसाने का निर्णय लिया. मगर दोनों के प्यार में पति बाधा बन रहा था. इस वजह से उसने पति का कांटा हटाकर प्रेमी के साथ विवाह करने का निर्णय लिया. मिनाक्षी के कॉलेज का दोस्त सुभाष गेडाम और रोहित गावतुरे को 40 हजार रुपए में पति का कांटा हटाने के लिए सुपारी दी. उन्होंने साथी महेश गेडाम को भी साथ में लिया. मंगलवार रात 11 बजे मिनाक्षी ने घर का दरवाजा खुला रखा. इसके बाद आरोपी रोहित, सुभाष और महेश चाकू लेकर घर में घुसे उन्होंने मिनाक्षी के पति को चादर में लपेटा और चाकू से हमला बोल दिया. मगर सौभाग्य से वह बाल-बाल बच गया. पति पर हमला होने की घटना के बाद मिनाक्षी के रवैये में फर्क पड गया. वह पुलिस को अलग-अलग जवाब दे रही थी. इसी तरह उसके मोबाइल का कॉल डेटा निकालने के बाद वह आरोपी के संपर्क में थी, यह स्पष्ट हो गया है. थानेदार विनोद पाटील ने मिनाक्षी से कडी पूछताछ की. तब उसने षडयंत्र रचने की बात कबुल की. इस षडयंत्र में उसका प्रेमी सहभागी है क्या? इसकी तहकीकात पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button