विदर्भ

क्रांति युवा ग्रुप की चेतावनी से

तत्काल बदले गये बोरगांव परिसर के ट्रांसफार्मर

वरूड प्रतिनिधि/दि.१६ – बारगांव व परिसर के किसान लगातार लोडशेडिंग के कारण परेशान हो गये थे. आखिर किसानों की इस समस्या को देखते हुए क्रांति युवाग्रुप ने यह सवाल उठाया और तत्काल बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों ने नया ट्रांसफार्मर बदलकर देने से किसानों की बड़ी समस्या टली. इसके लिए परिसर के किसानों ने क्रांाति युवा ग्रुप के सभी पदाधिकारियों का आभार माना है.
क्रांति युवा ग्रुप की मांग की दखल लेकर बिजली वितरण कपनी ने बिठाए नये ट्रांसफार्मर,विगत ५ से ६ दिनों से बोरगांव खेत परिसर के किसानों की बिजली आपूर्ति पूरी तरह खंडित हो गई थी. फोन द्वारा सूचना देकर प्रत्यक्ष भेट देकर भी संतोषजनक उत्तर न मिलने से परिसर के किसान व युवक ने क्रांति युवा ग्रुप के मनोज गेडाम से चर्चा की. उसके बाद तत्काल किसान व युवक ने बोरगांव परिसर के बिजली वितरण कार्यालय में जाकर किसानों की स्थिति बताई तथा कहा कि यदि तत्काल टं्रांसफार्मर बदल कर नहीं दिया गया तो इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा, ऐसी चेतावनी युवा ग्रुप की ओर से दी गई थी.
क्रांति युवा ग्रुप की मांग की तत्काल दखल लेकर नये ट्रांसफार्मर बिठाए गये . बेकार हुए ट्रांसफार्मर बदलने के लिए व नये बिठाने के लिए बिजली वितरण कंपनी के अधिकारी जाधव व उनकी संपूर्ण टीम का क्रांति युवा ग्रुप की ओर से आभार माना गया व कार्य में मदद करनेवाले सभी किसान युवक मित्र,चंदु काले, अंकुश फिस्के, संदीप सकर्डे, जगदीश सकर्डे, राहुल गेडाम,रविन्द्र नागपुरे, सचिन गोडबोले, किशोर काले, दिनेश राऊत, पवन गेडाम का भी सहयोग रहा.

Related Articles

Back to top button