विदर्भ

महिलाओं और पुरूषों खिलाडियों का मैच आकर्षण का केन्द्र रहा

इस कबड्डी मैच को देखने के लिए प्रेक्षको की अधिक भीड

  • प्रथम विजेता टीम को केसरी ट्राफी देकर सम्मानित किया गया

नांदगांव पेठ/दि.14 – भाजप अमरावती ग्रामीण और वीर केसरी क्रीडा व शिक्षा मंडल की ओर से श्री छ. शिवाजी महाराज चौक में आयोजित राज्यस्तरीय महिला व पुरूष कबड्डी मैच का शनिवार को उत्साह से शुभारंभ हुआ. पहली बार होनेवाले महिला कबड्डी खिलाडियों का मैच प्रमुख आकर्षण रहा. इस मुकाबले को देखने के लिए बहुत दूर-दूर से महिला और पुरूषों की भीड थी. महाराष्ट्र से प्रमुख महिला और पुरूष टीम ने इस मुकाबले में अपनी उपस्थिति दर्शायी थी.
12 मार्च से शुरू हुए इस मुकाबले में महिला और पुरूष दोनों टीम की जोरदार कामगिरी थी. केसरी ट्राफी जीतने के लिए यह स्पर्धा प्रेक्षको को अलग ही उत्साह दे रही थी. आयोजन समिति ने दो हजार प्रेक्षको को बैठने के लिए अच्छी व्यवस्था की थी. इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए प्रेक्षको काफी भीड थी. पुरूष गुट मेें प्रथम पुरस्कार 51 हजार तथा द्बितीय पुरस्कार 31 हजार तथा महिला टीम में प्रथम पुरस्कार 41 हजार द्बितीय पुरस्कार 21 हजार था. इस टीम में प्रथम विजेता टीम को केसरी ट्राफी देकर सम्मान किया गया. इसके अतिरिक्त अनेक पुरस्कार भी इस टीम को मिले.
रविवार की रात इस मुकाबले में पुरस्कार वितरण किया गया. इस मैच में भाजप के महाराष्ट्र प्रदेश महामंत्री श्रीकांत भारतीय, पालकमंत्री प्रवीण पोटे, महानगरपालिका के पूर्व महापौर चेतन गावंडे, तुषार भारतीय, भाजपा जिलाध्यक्ष निवेेदिता दिघडे, प्रशांत शेगोकार, प्रवीण तायडे, राजेश पाठक, कबड्डी एसो के अध्यक्ष अशोक देशमुख, सचिव जितेन्द्र ठाकुर, पदवाड महाराज उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button