विदर्भ

चलती ट्रेन में युवती के साथ अश्लील हरकते करना युवक को पडा महंगा

यात्रियों ने की जमकर धुनाई, नरखेड से नागपुर के दौरान श्रद्धा सेतू एक्सप्रेस की घटना

* मार खानेवाला युवक चाय विक्रेता
नागपुर/दि.18– चलती ट्रेन में नाबालिग युवती के साथ अश्लील हरकत करनेवाले एक आरोपी की संतप्त यात्रियों ने जमकर धुनाई की. संबंधित आरोपी का नाम आलोक परिहार (21) है. वह चाय विक्रेता है. यह घटना नरखेड से नागपुर के दौरान श्रद्धा सेतू एक्सप्रेस में घटी.
जानकारी के मुताबिक चाय विक्रेता आलोक उत्तरप्रदेश के इटावा का रहनेवाला है. वह वर्तमान में नागपुर शहर के सदर परिसर के मोहननगर में रहता है. रिश्तेदारो की सहायता से वह नागपुर रहने आया और रोजगार के रुप में वह ट्रेन में चाय बिक्री करने लगा.

पीडित युवती अपने रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को रामेश्वरम जा रही थी. श्रद्धा सेतू एक्सप्रेस के ए-वन कोच में उसका आरक्षण था. नरखेड के पास पीडित युवती अपने कोच में सामान रख रही थी. उस समय आलोक चाय बिक्री के लिए कोच में आया और वह झुककर सामान रख रही थी. तब आलोक ने उसके साथ अश्लील हरकते की. पीडिता ने यह बात अपने पिता को बताई. पिता द्वारा चिखने पर आरोपी वहां से भाग गया और शौचालय में छिप गया. संतप्त यात्रियों ने उसे बाहर निकाला और जमकर धुनाई की. नागपुर आने के बाद इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी आलोक को विनयभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामले की जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button