विदर्भ

कबुतर के विवाद में युवक की चाकू घौंपकर हत्या

नागपुर के गिट्टी खदान परिसर की घटना

नागपुर/दि.30 – गिट्टी खदान पुलिस स्टेशन अंतर्गत कबुतरबाजी से निर्माण हुए विवाद के बाद एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर उसकी निर्मम हत्या की. अक्षय सिध्दार्थ बागडे (25) यह मृतक का नाम है. राजा उर्फ अरमान उर्फ अजहर जाफर शेख (27) यह आरोपी का नाम है.
मृतक बागडे व आरोपी शेख यह गिट्टी खदान स्थित गवलीपुरा में एक दूसरे के पडोसी थे. दोनों भी कबुतर पालते थे. शुक्रवार रात 9 बजे के दौरान इन दोनों के बीच कबुतर उडाने के कारणों को लेकर विवाद हुआ. गाली गलौच और मारपीट के बाद आरोपी राजा उर्फ अरमान शेख ने अक्षय बागडे पर हथियार से वार किये. उसके सिने पर वार लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना से परिसर में जबर्दस्त दहशत व्याप्त है. खबर मिलते ही गिट्टी खदान पुलिस घटनास्थल की ओर गई.उन्होंने वहां की स्थिति निपटने के बाद मृत बागडे की बहन रोशन रॉबिन सालवे (31) की शिकायत पर आरोपी राजा उर्फ अरमान शेख के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

आरोपी को सक्करदरा में पकडा

हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया. एपीआई दत्ता पेंडकर व उनके सहयोगियों ने रातभर उसकी तलाश करने के बाद आरोपी ताजबाग, सक्करदरा में छिपकर बैठने की जानकारी उन्हें मिली. जिससे पुलिस दल वहां पहुंचा. कल दोपहर 12 बजे के दौरान आरोपी शेख को गिरफ्तार किया गया.

Related Articles

Back to top button