मुख्य समाचारवाशिम

दुपहिया से नीचे गिरे युवक को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

युवक की मौके पर ही हुई मौत, एक अन्य घायल

वाशिम/दि.21– जिले की मानोरा तहसील अंतर्गत एक अजीबोगरीब और हृदयविदारक हादसा घटित हुआ, जब सडक पर विपरित दिशा से आ रहे दो दुपहिया वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई और इस हादसे के बाद दुपहिया से फिसलकर नीचे सडक पर गिरे युवक को ठीक उसी समय पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया. जिससे इस युवक का शरीर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
मिली जानकारी के मुताबिक सिंगद सोमनगर मार्ग पर आकाश राठोड नामक युवक अपनी मोटर साईकिल लेकर गुजर रहा था. तभी विपरित दिशा से आ रही मोटर साईकिल से उसकी भिडंत हो गई और आकाश राठोड नीचे सडक पर गिर पडा. इसी समय पीछे से ट्रक चला आ रहा था, जिसके ठीक सामने यह हादसा घटित होने पर ट्रक का चालक तुरंत ही अपने वाहन और रफ्तार को नियंत्रित नहीं कर पाया. जिसकी वजह से ट्रक ने आकाश राठोड को बुरी तरह से कुचल दिया. इस समय ट्रक की चपेट में आने के चलते आकाश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिस पर अस्पताल में इलाज जारी है.

* एक ही दिन में दूसरी दुर्दैवी घटना
यहां यह उल्लेखनीय है कि, वाशिम के मानोरा परिसर में एक ही दिन के दौरान यह दूसरी दुर्भाग्यजनक घटना घटित हुई है. बीती रात हुई मुसलाधार बारिश की वजह से मानोरा तहसील के ही एक गांव में पेड के गिर जाने की वजह से पांच वर्षीय बच्चे की जान गई थी. वहीं इस घटना में दो लोग घायल हुए थे. इस घटना के कुछ ही घंटों बाद सिंगद से सोमनगर मार्ग पर अजीबोगरीब हादसा घटित हुआ. जिसमें एक युवक की जान चली गई.

Related Articles

Back to top button