वाशिम

आठ लाख में नोटो की बारिश करने वाली पेटी

मेडशी में पकडा गया सातारा का गिरोह

वाशिम/दि.09– 8 लाख रुपए में नोटो की बारिश करने वाली पेटी देने का लालच देकर लूट की तैयारी कर रहे गिरोह को पुलिस ने बुधवार रात दबोचा. आरोपी सातारा से कार में आए थे. मेडशी चौकी पुलिस ने उपनिरीक्षक राजू बंगाले की समयसूचकता से यह कार्रवाई की. इस मामले में पांच आरोपी अभी फरार बताए जा रहे. जबकि तीन लोगों को पुलिस ने अपने ताबे में लिया है.

जानकारी के अनुसार सातारा से कार लेकर आए आरोपी मेडशी से शॉटकट लेकर डोंगरकिन्ही गांव में निर्धारित जगह पर पहुंचे. आरोपियों ने 8 लाख रुपए की मांग कर बदले में पैसे की बारिश करने वाली पेटी देने का प्रलोभन दिखाया. रिसोड तहसील के एक गांव में कुछ माह पहले डेमो भी दिखाया गया था. उसमें कार में सवार शिकायतकर्ता शिकार हुए थे. 8 लाख रुपए लेकर निर्धारित जगह पर और निर्धारित व्यक्ति को देने आए थे. इस बीच यात्री वाहन से जाली पुलिस बनकर आए आरोपी और कार में 8 लाख लेकर आए लोगों के बीच विवाद हुआ.

कार के लोग मुंगला होते हुए मेडशी की दिशा में जा रहे थे. प्रवासी वाहन का पीछा करते हुए कार भी तेज गति से गांव में गई.
अचानक आगे भागने के लिए रास्ता न होने से प्रवासी वाहन के जाली पुलिस बनकर आए आरोपी गाडी छोडकर पैसे की बैग लेकर भाग गए. ग्रामीणों ने आरोपियों का वर्णन मेडशी चौकी के पीएसआई राजू बंगाले और कर्मचारी ज्ञानेश्वर सानप को बताया. इन दोनों ने तत्काल आरोपी को लक्झरी बस में चढते समय दबोच लिया. अन्य आरोपी की खोज की जा रही है.

Related Articles

Back to top button