वाशिम

डिवायडर से टकराई कार, दो गंभीर घायल

चालक को झपकी आने से समृद्धि एक्सप्रेस वे पर हादसा

वाशिम /दि.25– समृद्धि एक्सप्रेस से होकर मुंबई से नागपुर की ओर जा रही कार के चालक को झपकी आ जाने के चलते कार अनियंत्रित होकर डिवायडर से जा टकराई. इस हादसे में कार चालक सहित कार में सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुआ. यह हादसा शुक्रवार की दोपहर घटित हुआ.
जानकारी के मुताबिक मुंबई के अंधेरी निवासी सुरेश यादव एवं शाहनवाज शाहबाज अपनी कार क्रमांक एमएच-20/ईई-2879 में सवार होकर मुंबई से नागपुर की ओर जा रहे थे. समृद्धि एक्सप्रेस वे के चैनल 187 के निकट कार चालक को अचानक झपकी आ गई. जिससे उसका अपनी कार से नियंत्रण छूट गया और कार लहराकर रोड डिवायडर से जा टकराई. जिसके चलते सुरेश यादव और शाहनवाज शाहबाज घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही समृद्धि एक्सप्रेस वे की एम्बुलेंस 108 के चालक दल एवं पुलिस पथक ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया.

* प्याज लदा ट्रक पलटा, स्टेयरिंग लॉक होने से हुआ हादसा
लासलगांव से प्याज भरकर अमरावती की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमएच-13/बीजीक्यू का स्टेयरिंग मालेगांव-बनोजा के बीच अचानक लॉक होने से वह पलट गया. शुक्रवार 24 नवंबर को सुबह 8 बजे हुई इस दुर्घटना में ट्रक का भारी नुकसान हुआ है. चालक हाजी मंगल शेख घायल हुए हैं.

Related Articles

Back to top button