वाशिम

डेढ लाख में डाटा एंट्री ऑपरेटर की ऑफर!

कॉल रिकॉॅर्डिंग से हुआ पर्दाफाश

वाशिम -दि.7 वाशिम जिला परिषद के शिक्षा विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के 5 पद भरे जाने हैं. इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की खोज में खामगांव का एक दल हैं. इस दल के सदस्य एक-एक उम्मीदवार को डेढ लाख रुपए देने और नौकरी लेने का ऑफर दे रहा हैं. कॉल रिकॉर्डिंग से इस कारगुजारी का भांडा फूटा. उम्मीदवारों से होशियार रहने कहा गया हैं. शिक्षाधिकारी (प्राथमिक) राजेंद्र शिंदे ने ऐसे प्रलोभन के चक्कर में नहीं आने की अपील की हैं.
* 19 सितंबर को होनी है परीक्षा
डाटा एंट्री पद के लिए आगामी 19 सितंबर को परीक्षा ली जानी हैं. इस बीच खामगांव के सोपान पाटील नामक युवक ने 10 से 15 उम्मीदवारों से संपर्क किया. खुली ऑफर दी कि, डेढ लाख रुपए दें और नौकरी प्राप्त करें. यह संभाषण एक उम्मीदवार ने रिकॉर्ड कर लिया. रिकॉर्डिंग में दूसरी तरफ से बोल रहे व्यक्ति ने खुद को बुलढाणा जिला परिषद में कार्यरत बताया. इस युवक ने तसल्ली के लिए उम्मीदवार को वॉटसएप के जरिए अपना आधार कार्ड और बैंक डिटेल भी भेज दी थी.

* डाटा एंट्री ऑपरेटर के 5 पद ठेका पद्धति पर भरे जा रहे हैं. बुलढाणा जिले के एक युवक द्बारा उम्मीदवारों से संपर्क करने की कोशिश की खबर पता चली हैं. उम्मीदवार ऐसे किसी भी प्रलोभन में न पडे.
– राजेंद्र शिंदे, शिक्षाधिकारी प्राथमिक, वाशिम

Related Articles

Back to top button