वाशिम

पान के बिडे में बतासे खाओ, पुत्र प्राप्ती होगी!

स्वास्थ्य विभाग और पुलिस का स्ट्रींग ऑपरेशन

* वाशिम जिले के भोंदू बाबा पर अपराध दर्ज
वाशिम/ दि.15– पान के बिडे के साथ खाने के लिए शक्कर के बतासे दवा के रुप में दिया और इस दवा से तुम्हे पुत्र प्राप्ती होगी, ऐसा महिला को बताने वाले भोंदू बाबा के खिलाफ मंगरुलपिर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया. स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के स्ट्रींग ऑपरेशन के कारण यह चौकाने वाली बात सामने आयी है.
पुत्र प्राप्ती के लिए दवा देने के नाम पर धोखाधडी करने वाले भोंदू बाबा के खिलाफ मंगरुलपिर ग्रामीण अस्पताल के स्वास्थ्य अधिक्षक डॉ. श्रीकांत जाधव ने पुलिस थाने में शिकायत दी. पुत्र प्राप्ति के लिए दवा देने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधदी करने वाले येडशी निवासी भोंदू बाबा के खिलाफ कार्रवाई करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके अनुसार दोनों विभाग ने स्ट्रींग ऑपरेशन किया. स्वास्थ्य विभाग की एक महिला कर्मचारी व पुलिस कर्मचारी ने भोंदू बाबा के कमरे में प्रवेश किया. वहां भोंदू बाबा ने संबंधित महिला से कुछ प्रश्न पूछे. उन्हें पान के बिडे के साथ खाने के लिए शक्कर का बतिसा दवा के रुप में दिया और इस दवा से तुम्हे पुत्र प्राप्ति होगी, ऐसा बताया. इसके बाद शिकायतकर्ता व पुलिस कर्मचारी ने पीडित बनकर सच्चाई के लिए भोंदू बाबा के पास महिला को दी दवाई की पूछताछ की तब भोंदू बाबा ने बडे दावे के साथ दवा बडी प्रभावी होने की बात बताई.

भोंदू बाबा के कमरे से सामग्री बरामद
शिकायतकर्ता डॉ. श्रीकांत जाधव और पुलिस कर्मचारियों ने भोंदू बाबा के कमरे की तलाशी ली. वहां सफेद रंग के कपडे में सफेद रंग के बतासे, पान, रद्दी पेपर, एक डिबे में चार छोटी प्लास्टिक की बोतल के अंदर अलग-अलग तरह की दवाई मिली. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर सभी सामग्री बरामद कर ली.

Related Articles

Back to top button