वाशिम

पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पूर्व सैनिक की हत्या

पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

वर्धा/प्रतिनिधि दि.२२ – स्थानीय नागठाणा परिसर में शनिवार को सेवानिवृत्त सैनिक विजय गणवीर का शव पाया गया. सेवानिवृत्त जवान विजय गणवीर की मौत को लेकर तरह-तरह की शंकाए की जा रही थी. जब पुलिस द्बारा जांच की गई तब मामला अवैध संबंधो के चलते हत्या की गई ऐसा सामने आया. जिसमें जवान विजय गणवीर की पत्नी सहित उसके आशिक रामेश्वर आघाव व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेवानिवृत्त जवान विजय गणवीर की पत्नी का प्रेम संबंध बोरगांव के रहने वाले रामेश्वर आघाव से चल रहा था. शनिवार को विजय गणवीर नागपुर यहां सैनिक कैटिंग में सामान की खरीदी के लिए गया था. विजय हमेशा देरी से आता था. मौका पाकर उसकी पत्नी ने अपने आशीक रामेश्वर को अपने घर बुलवा लिया हर दिन देरी से आने वाला विजय उस दिन दोपहर को ही घर पर वापस आया.
अपनी पत्नी को पराए मर्द के साथ देखकर उसे गुस्सा आ गया और वहां वाद उत्पन्न हो गया. विवाद के चलते विजय के सर पर रामेश्वर ने किसी ठोस वस्तु से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई. विजय की पत्नी सुनीता ने पुलिस द्बारा पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसने रामेश्वर आघाव व संध्या जोगे की सहायता से इस घटना को अंजाम दिया है. जवान विजय की हत्या के मामले में पत्नी सहित उसके आशीक व संध्या जोगे को गिरपफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

Back to top button