वाशिम

पहले हमला किया फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

वाशिम जिले के कोल्ही गांव की घटना

* दिनदहाडे घटित इस हत्याकांड प्रकरण से हडकंप
वाशिम/दि.10– अपने दुपहिया वाहन से स्कूल जा रहे शिक्षक पर बीच रास्ते में घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर पहले गंभीर रुप से घायल कर दिया. पश्चात 54 वर्षीय इस शिक्षक पर पेट्रोल छिडककर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह सनसनीखेज घटना सोमवार 9 अक्तूबर को दिनदहाडे सुबह 10 बजे वाशिम जिले के मालेगांव से 4 किमी दूरी पर स्थित कोल्ही गांव के पास घटी. इस घटना से जिले में हडकंप मच गया है. मृतक शिक्षक का नाम दिलीप धोंडूजी सोनुने है.

जानकारी के मुताबिक मालेगांव शहर के शेलू फाटा निवासी दिलीप धोंडूजी सोनुने (54) नामक शिक्षक बोरगांव में जिला परिषद स्कूल में शिक्षक हैं. सोमवार 9 अक्तूबर को सुबह 10 बजे हर दिन की तरह वह अपने दुपहिया वाहन क्रमांक एमएच-37/वाय-1438 पर सवार होकर बोरगांव स्कूल जाने के लिए रवाना हुए. लेकिन बीच रास्ते में कोल्ही गांव के पास घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने चलती गाडी पर दिलीप सोनुने पर जानलेवा हमला कर दिया. अचानक हमला होने से वे नीचे गिर पडे. इसी दौरान हमलावरों ने पेट्रोल छिडककर उसे जिंदा जला दिया. दिनदहाडे बीच रास्ते पर यह दिल दहला देने वाला नजारा देखकर राहगिरों में भी अफरातफरी मच गई.

किसी अज्ञात व्यक्ति ने 108 और डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही जउला रेलवे के थानेदार प्रदीपकुमार राठोड, जमादार किशोर वानखेडे, पंजाब घुगे, अरविंद सोनुने, दीपक कावरखे, अमोल गिरे, अमोल पाटिल, सुनील तालभाटे आदि का दल घटनास्थल आ पहुंचा. गंभीर रुप से घायल दिलीप सोनुने को वाशिम जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन उपचार के दौरान शिक्षक दिलीप सोनुने की मृत्यु हो गई. शिक्षक की हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. हमलावरों का भी अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. फारेंसिक एक्सपर्ट के दल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button