अन्य शहरमुख्य समाचारवाशिमविदर्भ

वाशिम में दादा की हत्या, दादी भी लापता

पोता गिरफ्तार

* संपत्ति के लिए मर्डर
* रिश्ते-नाते शर्मसार
वाशिम /दि.8- मानोरा तहसील के एक वृद्ध की उसके पोते द्वारा भीषण हत्या कर शव नदी में फेंक देने की भयंकर घटना उजागर हुई है. पुलिस ने आरोपी पौत्र सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया है. वृद्ध की पत्नी भी लापता होने से उनका भी कही कत्ल न कर दिया गया हो, यह विचार कर पुलिस सरगर्मी से जांच पडताल में जुटी है. यह हत्याकांड संपत्ति के लिए होने की प्राथमिक जानकारी है.
* अडान बांध में मिली लाश
पुलिस ने मंगलवार को इंझोरी में अडान बांध में 70 वर्षीय व्यक्ति की लाश बरामद की. यह शव ग्रामीणों को पानी पर तैरता दिखाई दिया था. जिसके बाद बाहर निकालने पर शरीर पर चोट के निशान दिखाई पडे. उसी प्रकार पैर भी रस्सी से बंधे हुए थे. पुलिस को पक्का यकीन हो गया कि, वृद्ध का किसी ने मर्डर कर उफनती नदी में फेंक दिया.
* कडाई से पता लगाया शव का
पुलिस ने काफी मशक्कत कर शव की पहचान करवाई. वह मानोरा के प्रल्हाद वीर होने का पता चला. फिर पुलिस ने घर जाकर जांच की, तो घर में खून के दाग दिखाई दिये. उसी प्रकार प्रल्हाद वीर की पत्नी भी नदारद रहने का खुलासा हुआ.
* पडोसी घर के सीसीटीवी फूटेज
पुलिस ने मामले की गंभीरता देख जांच पडताल तेज कर दी. प्रल्हाद वीर के पडोस में रहने वाले व्यक्ति के यहां सीसीटीवी लगे है. उसकी फूटेज देखने पर प्रल्हाद का पौत्र और उसके मित्र उसमें दिखाई दिये. तेजी से तहकीकात कर पुलिस ने आरोपी प्रतीक संतोष वीर, विकास भगत, जगदीश अनिल देवकर और जीवन फडके को हिरासत में लिया. अभी भी आरोपी की दादी का पता नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी खोज कर रही है. मामले की गंभीरता देख एसपी अनुज तारे ने घटनास्थल का मुआयना किया. थानेदार प्रवीण शिंदे के मार्गदर्शन मेें मानोरा पुलिस आगे जांच कर रही है. पूरे गांव में घटना से खलबली मची है. संपत्ति के लिए पौत्र द्वारा दादा की हत्या कर दिये जाने की सर्वत्र चर्चा हो रही है.

Related Articles

Back to top button