वाशिम

मेडशी में आईपीएल सट्टे पर छापा

4.62 लाख का माल जब्त, 6 गिरफ्तार

वाशिम/दि. 9– विगत 7 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक अनुज तारे के मार्गदर्शन में मेडशी खेत शिवार के एक बंद घर में चल रहे आईपीएल सट्टे पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 लाख 62 हजार रुपए का माल जब्त किया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, मेडशी के बंद घर में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में फोन पर लाखों रुपए का सट्टा लगाया जा रहा है. पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मेडशी के खेत शिवार में शेख रज्जाक शेख चांद के बंद घर में आरोपी आकाश संतोष रावत, ललित संतोष रावत, शेख समीर शेख तलीम, कृष्णा धनराज चव्हाण, पांडुरंग सदाशिव मांडवगडे (सभी मेडशी, मालेगांव) को रंगेहाथ पकडा है. मेडशी के सरपंच शेख जमीर भाई शेख गनी भाई मुख्य आरोपी बताया गया है. जो 300 रुपए रोजाना रुम का किराया लेकर सट्टा चलाता था और गनी भाई के कहने पर ही यहां सट्टा चलाया जाता था.

ऐसी जानकारी दबोचे गए आरोपियों ने पुलिस को दी है. पुलिस ने कार्रवाई में एक लैपटॉप, एक एसी, एक एलईडी टीवी, 2 मोटर साईकिल, 1 फ्रिज, 1 टेबल, 6 कुर्सियां, 2 पेनड्राइव, 19 मोबाइल, 1 अलमारी, 1 सेटअप बॉक्स ऐसे कुल मिलाकर 4 लाख 62 हजार रुपए का माल जब्त किया है. पुलिस ने इन सभी आरोपियों पर गंभीर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. इस कार्रवाई से आईपीएल का सट्टा खेलने वालों में हलचल मच गई है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अनुज तारे के मार्गदर्शन में अप्पर पुलिस अधीक्षक भारत तांगडे, रविकांत देशमुख, दिनेश काकडे, समाधान इंगोले, दादाराव भोयर ने की है. पुलिस ने जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में यह आवाहन किया है कि, शहर में कहीं भी अगर आईपीएल सट्टा चलाया जा रहा हो तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए. संबंधित व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा.

Related Articles

Back to top button