वाशिम

दो मासूम बेटियों के साथ मां ने कुएं में लगाई छलांग

शराबी पति से परेशान होकर उठाया घातक कदम

मालेगांव तहसील के रेगांव की घटना
वाशिम/ दि. 15- शराबी पति से लगातार प्रताडित होने के कारण परेशान हुई विवाहित महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों को कुएं में फेंकने के बाद खुद कुएं में छलांग लगा ली. मगर दोनों बेटियों की डूबकर मौत हो गई. आरती को वहां काम करनेवाले लोगों ने जिंदा बचा लिया. यह सनसनीखेज घटना मालेगांव तहसील के रेगांव में कल उजागर हुई.
मिली जानकारी के अनुसार रेगांव निवासी बबन कांबले की बडी बेटी आरती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व विकास गवई के साथ हुआ. उस दपंति को दो बेटियां हुई. इस दौरान विकास को शराब की लत लगी. सारे उपाय कर लिए. मगर उसे व्यसन से मुक्ति नहीं मिली. शराब पीकर आने के बाद वह आरती का प्रताडित करने लगा. इससे परेशान होकर आरती 8 दिन पूर्व बेटियों को लेकर मायके रेगांव आ गई. 14 अप्रैल को गांव में डॉ. बाबासाहब आंबेडकर जयंती शोभायात्रा शुरू थी. दोपहर 2.30 बजे आरती दोनों बेटियों के साथ गांव के बाहर जा रही थी. यह बात दिलीप भोगे ने पिता बबन कांबले को बताया. उसके बाद काफी खोज की गई. मगर आरती और उसकी दो बेटियों का कहीं पता नहीं चला.
इस बीच रेगांव परिसर के समृध्दि महामार्ग के पास शुरू गैस पाइप लाइन के काम के पास गजानन भोगे के खेत में आरती ने उसकी दोनों बेटियों को पहले कुएं में फेंंक दिया. उसके बाद खुद ने कुएं में छलांग लगा ली. यह बात समझ में आते ही वहां काम करनेवाले लोगों ने आरती को कुएं से जिंदा बाहर निकाल दिया. मगर उसकी दोनों बेटियों की लाश ही हाथ लगी. इसकी जानकारी मिलते ही मालेगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया. इसके बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. इस मामले में बबन कांबले की शिकायत पर पुलिस ने बेटियों की मौत के लिए जिम्मेदार आरती विकास गवई के खिलाफ दफा 302 के तहत अपराध दर्ज किया. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button