मुख्य समाचारवाशिम

संजय राठोड को टक्कर देने शिवसेना को मिला नया चेहरा

बंजारा समाज के महंत सुनील महाराज ने किया शिवसेना में प्रवेश

* मराठवाडा के बंजारा नेता रविकांत राठोड ने भी बंधवाया शिव बंधन
वाशिम/दि.30- बंजारा समाज की काशी के रूप में प्रख्यात मानोरा तहसील स्थित श्री क्षेत्र पोहरादेवी के महंत सुनील महाराज ने आज मुंबई में शिवसेना के पार्टी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के निवास स्थान मातोश्री पर भेंट दी और उध्दव ठाकरे के हाथों अपनी कलाई पर शिवबंधन बंधवाते हुए शिवसेना में प्रवेश किया. इसके साथ ही मराठवाडा क्षेत्र से वास्ता रखनेवाले बंजारा नेता रविकांत राठोड ने भी महंत सुनील महाराज के साथ उपस्थित रहकर शिवबंधन बंधवाया और शिवसेना में प्रवेश किया.
बता दें कि, बंजारा समाज के बडे नेता व विधायक संजय राठोड ने उध्दव ठाकरे गुट को छोडकर शिंदे गुटवाली शिवसेना का हाथ थाम लिया है. ऐसे में शिवसेना ने बंजारा समाज में संजय राठोड का पर्याय खोजना शुरू कर दिया है. जिसके तहत विगत अनेक दिनों से यह चर्चा चल रही थी कि, संभवत: पोहरा देवी के महंत सुनील महाराज द्वारा शिवसेना में प्रवेश किया जायेगा और आज इन चर्चाओं पर पूर्णविराम लग गया है.
शिवसेना में प्रवेश करते समय सुनील महाराज ने कहा कि, आज पंचमी के अवसर पर पोहरादेवी की यात्रा का मुहूर्त साधते हुए उन्होंने शिवसेना में प्रवेश किया है और राज्य के डेढ से दो करोड बंजारा समाज बंधुओं को न्याय व सत्ता में प्रतिनिधित्व देने का काम शिवसेना ही कर सकती है. वहीं इस समय नवरात्री के मुहूर्त पर बंजारा समाज के महंत का शिवसेना में स्वागत करते हुए पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे ने कहा कि, बंजारा समाज के कट्टर शिवसैनिक आज भी हमारे साथ है और बंजारा समाज के खून में गद्दारी नहीं है.

Related Articles

Back to top button