वाशिम

नशामुक्ति अधिकारी खुद शराब के नशे में धुत!

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वाशिम /दि.26– लोगों को नशामुक्ति का संदेश देते हुए उन्हें हर तरह के व्यसन से दूर रहने हेतु जागरुक करने वाले वैद्यकीय अधिकारी का शराब के नशे में धुत रहने वाली स्थिति का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की घटना सामने आयी है. जिले के कारंजा स्थित उपजिला अस्पताल के वैद्यकीय अधिकारी डॉ. महेश चिंतामन राठोड का यह वीडियो सामने आते ही स्वास्थ्य संचालक ने डॉ. राठोड के खिलाफ कार्यमुक्तता की कार्रवाई की है.

जानकारी के मुताबिक यह कथित वीडियो रविवार 24 दिसंबर का है. जिसमें शाम 7.30 बे के दौरान अस्पताल में अपनी ड्यूटी पर तैनात रहने वाले डॉ. राठोड शराब के नशे में धुत दिखाई दे रहे है. इस वीडियो को कुछ जनप्रतिनिधियों व पत्रकारों ने स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के पास भेजा. जिसे लेकर चर्चा शुुरु होते ही कारंजा उपजिला अस्पताल के निवासी वैद्यकीय अधिकारी डॉ. भाउसाहब लहाने ने जिला शल्यचिकित्सक व स्वास्थ्य सेवा उपसंचालक से चर्चा की. पश्चात रविवार की रात स्वास्थ्य सेवा उपसंचालक ने डॉ. राठोड को कार्यमुक्त करने का आदेश पारित किया. इस आदेश में कहा गया है कि, ड्यूटी पर तैनात रहते समय डॉ. राठोड रविवार की रात शराब के नशे में धुत पाये गये. जिसके चलते उन्हें 25 दिसंबर से कार्यमुक्त किया जा रहा है.

* डॉ. महेेश राठोड ड्यूटी पर तैनात रहते समय शराब के नशे में धुत थे, यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखकर पता चलती है. साथ ही उस समय ड्यूटी पर तैनात रहने वाले अन्य कर्मचारियों ने भी इस बात की पृष्टि की है. जिसके चलते जिला शल्यचिकित्सक व स्वास्थ्य उपसंचालक के साथ हुई चर्चा के बाद डॉ. राठोड को कार्यमुक्त कर दिया गया है.
– डॉ. भाउसाहब लहाने,
निवासी वैद्यकीय अधीक्षक,
उपजिला अस्पताल, कारंजा लाड.

Related Articles

Back to top button