वाशिम

पति ने कुल्हाड से पत्नी को मार डाला

वाशिम के खेत की घटना

  • पति-पत्नी अलग रहते थे

वाशिम/दि.२१ – खेत में भैस चराने गई पत्नी के पीछे जाकर कुल्हाडी से हमला कर पति ने पत्नी को मार डाला. यह घटना वाशिम कोलगांव खेत परिसर में शनिवार की दोपहर घटी. दोनों की आपस में नहीं बनती थी. दोनों एकदूसरे से अलग रहते थे.
सागर किसन मुले (४५, कोलगांव) यह पति व्दारा किये गए हमले में मरने वाली महिला का नाम है. किसन कुंडलिक मुले यह हत्यारे पति का नाम है. सागर मुले यह महिला खेत में भैस चराने के लिए गई थी. इस समय उसके पीछे-पीछे पति किसन मुले कुल्हाडी लेकर गया. उसका लडका ज्ञानेश्वर और बहु शारदा ने चाचा मधुकर मुले को बताया. शाम हो जाने के बाद भी महिला वापस घर नहीं लौटी. घर के सदस्यों ने सभी जगह खोज की. मगर वो नहीं मिली. इस दौरान परिवार के सदस्यों को भैस एक पेड से बंधी हुई दिखाई दी मगर महिला दिखाई नहीं दी. महिला का पति किसन मुले भी कही नहीं दिखाई दे रहा था.
परिवार के सदस्यों ने सुबह के वक्त फिर खोज शुरु की तब उन्हें महिला सागर मुले की खेत में लाश दिखाई दी. उसकी गर्दन और पीठ पर गहरे जख्म के निशान दिखाई दिये. बताया जाता है कि सागर मुले और उसके पति किसन मुले के बीच पिछले कुछ माह से पट नहीं रही थी. दोनों अलग रहते थे. रोजाना कोई न कोई बात को लेकर दोनों पति पत्नी में विवाद होता था, ऐसा परिवार के सदस्यों ने बताया. सागर मुले के पति किसन मुले ने हत्या की, ऐसी जानकारी मधुकर मुले ने मालेगांव पुलिस को दी. इस मामले की पुलिस तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button