वाशिम

विधायक ही बेहतर था, मंत्री बनकर फंस गया हूं!

राज्य मंत्री बच्चू कडू का बेबाक बयान

वाशिम/दि.30 – मैं विधायक ही बेहतर था, मंत्री बनकर फंसे जैसा ऐहसास कर रहा हूं. विधायक रहते समय ही बेहतरीन काम करता था, मंत्री बनकर फंसने जैसा लगता है. ऐसा बेबाक बयान राज्य मंत्री बच्चू कडू ने दिया. बच्चू कडू अपनी बेबाक राय और स्पष्टता के लिए मशहूर है. हाल ही में उन्होंने वाशिम में दिये बयान के बाद उनकी खूब चर्चा हो रही है.
बच्चू कडू ने कारंजा लाड में आयोजित नाथ समाज के वैदर्भीय सम्मेलन में शिरकत की. इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते बच्चू कडू ने अधिकारियों को अपने काम पूर्ण इमानदारी से करने के आदेश भी दिये. जो अधिकारी अच्छा काम करेंगा, उसे सिर पर बिठाया जाएंगा. लेकिन नाकारा अधिकारी को पिटने से भी पिछे नहीं हटेंगे, ऐसा कहते उन्होंने महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण ही देश में गरीबों का बूरा हाल है, किसान परेशान है. महंगाई तेजी से बढ रही है और सरकार कुछ भी नहीं कर रही, ऐसा आरोप लगाया.
इन दिनों सब्जी की कीमत जरा सी बढने पर ब्रेकिंग बनती है, दूसरी ओर मीडिया केवल भोंगा व हनुमान चालिसा दिखा रहा है. 25 हजार छात्रों द्बारा बेरोजगारी के कारण आत्महत्या की गई वह खबर मीडिया को ब्रेकिंग नहीं लगती. बेवजह के मुद्दों को तुल देकर देश का माहौल खराब करने का काम हो रहा है. इस पर नकेल कसने की अपेक्षा भी बच्चू कडू ने व्यक्त की. इस वक्त उन्होंने नागरिकों से अपने-अपने क्षेत्र की स्कूलों को सुधारने के लिए आगे आने की अपील भी की. धार्मिक स्थलों को बनाने के लोग आगे आते है. उसी प्रकार शिक्षा के मंदिरों की भी जिम्मेदारी लोगों ने लेनी चाहिए. ऐसा कहते बच्चू कडू ने स्कूल की इमारत की दुरुस्ती के लिए 1 लाख रुपए देने की घोषणा भी की.

Related Articles

Back to top button