वाशिम

ट्रक की कंटेनर को जोरदार टक्कर, 1 मृत 2 घायल

समृद्धि महामार्ग पर नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला

वाशिम/दि.02– समृद्धि महामार्ग पर खडे कंटेनर को पीछे आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कंटेनर चकनाचूर होकर एक की मौत व दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई से नागपुर की दिशा से जा रहे वाशिम जिले में लोकेशन चॅनल क्रमांक 181 पर दो ट्रकों की जोरदार भिडंत हुई. तडके तीन बजे के करीब यह हादसा होने की जानकारी है. समृद्धि महामार्ग पर कंटेनर का ड्राइवर और क्लिनर कंटेनर के टायर में हवा चेक करने के लिए नीचे उतरे थे. वे दोनों भी रोड पर खडे थे. इसी दौरान इस मार्ग पर पीछे से तेज रफ्तार से ट्रक आया. इस ट्रक ने कंटेनर को जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौकेपर मौत हो गई, और अन्य दो लोग गंभीर रुपए से घायल हुए. ट्रकचालक भी गंभीर घायल होने की जानकारी है.

* दो दिन पूर्व ही समृद्धि पर हादसा
विवाह समारोह निपटाकर छत्रपति संभाजीनगर की ओर आने वाली कार दुर्घटनाग्रस्त होकर एकही परिवार के एक व्यक्ति की मौत तथा तीन लोग घायल हुए थे. मृतक में 13 वर्षीय बालक का समावेश है. यह घटना मुंबई से नागपुर समृद्धि महामार्ग पर मालीवाडा में हुई.

* नहीं थम रहा हादसों का प्रमाण
हाल ही में 18 अप्रैल को समृद्धि महामार्ग पर भीषण हादसा हुआ. फोरविलर के हुए हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और तीन लोग गंभीर घायल हुए. हादसे के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार बाजीराव एकनाथ गांगुर्डे की मौकेतपर मौत हो गई, तथा निशा रामकिसन गडगुल (20) की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. इसमें वाहन चालक परमेश्वर पुंडलिक गडगुल, मिनाबाई रामकिसन गडगुल, रामकिसन गडगुल घायल हुए है.

Related Articles

Back to top button