वाशिम

नाशिक हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

बस चालक ब्रह्मा मनवर की शिनाख्त हुई

वाशिम-/ दि.10  नाशिक के पास लक्झरी बस हादसे में वाशिम जिले के दो लोगों की मौत हो गई थी. अब फिर दो लोगों की शिनाख्त हुई है. वह लाश लक्झरी बस चालक ब्रह्मा मनवर व तरोडी के वैभव भिलंगे की हेै. इस हादसे में वाशिम जिले के कुल 4 लोगों की मौत हो गई है, उसमें वैभव भिलंगे के चाचा उध्दव भिलंगे का भी समावेश है.
नाशिक के समीप नांदूरा नाका के सामने होटल मिरची के पास चिंतामणी बस व कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस हादसे में बस में भिषण आग लगी. इस हादसे में 12 यात्री की झूलसकर मौत हो गई. इसमें से 7 लोगों की शिनाख्त हो गई थी. उसमें से एक मालेगांव तहसील के तरोडी निवासी उध्दव पंढरी भिलंगे (55) की थी. शिनाख्त हुए बकाया 6 यात्री भी विदर्भ के ही थी. पहचान न होने वाली लाशों में एक लाश उध्दव भिलंगे के भतिजे वैभव वामन भिलंगे (24) की होने की बात कल रविवार को स्पष्ट हुई.
जानकारी के अनुसार उध्दव भिलंगे भूमिहीन खेत मजदूर है. गर्मी के मौसम में रसवंती चलाता था. भतिजा वैभव भी खेतमजदूर था. उध्दव भिलंगे ने मजदूरी के भरोसे पर रुपए इकट्ठा कर नाशिक से बोलेरो पिकअप वाहन खरीदा था. वह गाडी लाने के लिए उध्दव भिलंगे उनके भतिजे वैभव के साथ शुक्रवार की रात मालेगांव से चिंतामणी बस व्दारा नाशिक के लिए रवाना हुए थे. शनिवार की सुबह 6 बजे नाशिक पहुंचना अपेक्षित था, मगर नाशिक पहुंचने से पहले ही नांदूरा नाके के पास होटल मिरची के सामने चिंतामणी बस व कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हुई. जिससे बस में आग लग गई. उस हादसे वे उध्दव व वैभव भिलंगे की झूलसकर मौत हो गई. घटनास्थल पहुंचे. उध्दव भिलंगे का भांजे अनिल वानखडे ने दोनों की लाश पहचानी.

चालक ब्रह्मा मनवर की भी मौत
इस हादसे में पोहरादेवी वसंतनगर निवासी ट्रैवल्स चालक ब्रह्मा सोमाजी मनवर की भी मौत हुई. मनवर किसान हेै. चिंतामणी ट्रैवल्स के रुप में नौकरी करते थे. उनके परिवार में मां, पत्नी, दो बच्चे ऐसा परिवार है.

Related Articles

Back to top button