वाशिम

पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार

मानोरा पुलिस थाना क्षेत्र के हातोली की घटना

वाशिम/ दि.2 – मानोरा पुलिस थाना क्षेत्र के हातोली गांव में पति ने पत्नी की बेहरमी से हत्या कर डाली. यह घटना बीते रविवार की रात 7.30 बजे घटी. इस मामले में गौकर्णा उर्फ कुंजाबाई बुरकुले नामक महिला के भाई ने दी शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी विठ्ठल बुरकुले को गिरफ्तार कर लिया है.
विठ्ठल सखाजी बुरकुले यह हत्या करने वाले आरोपी पति का नाम है. गौकर्णा उर्फ कुंजाबाई बुरकुले यह पति के हमले में मरने वाली महिला का नाम है. जानकारी के अनुसार पुसद तहसील के बांशी निवासी विठ्ठल बुरकुले के साथ गौकर्णा का 27 वर्ष पूर्व विवाह हुआ. 15 वर्ष पहले विठ्ठल और गौकर्णा दोनों मायके हाताली गांव में रहने आये. मजदूरी कर परिवार का भरन-पोषण करते थे. उनकी दो बेटी और दो बेटे है. दोनों लडकियों का विवाह हो गया. बेटा पुणे में निजी कंपनी में काम करते है.
बीते 31 जुलाई की रात 7.30 बजे महिला का शिकायतकर्ता भाई अशोक बाबाराव टीपरे पत्नी के साथ गौकर्णा के घर गया था. बाहर से आवाज देने के बाद भी घर में से किसी तरह का प्रतिसाद नहीं मिला. घर में जाकर देखा तो गौकर्णा जमीन पर सोती हुई दिखाई दी. उसे फिर से आवाज देने का प्रयास किया, मगर किसी तरह की हलचल दिखाई नहीं दी. तब शरीर पर से चांदर हटाया, तो गौकर्णा मृत अवस्था में तथा वहां खुन बहता हुआ दिखाई दिया. यह देखकर अशोक व उसकी पत्नी हक्के-बक्के रह गए. तत्काल मानोरा पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने दफा 302 के तहत अपराध दर्ज कर हत्यारे पति विठ्ठल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पति ने हत्या क्यों कि, यह बात अब तक स्पष्ट नहीं हो पायी, पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button