मुख्य समाचारयवतमाल

चाकू का डर बताकर डाला 2 लाख का डाका

वडगांव, वाघापुर में दिया घटना को अंजाम

यवतमाल/ दि.20– शहर में लगातार चोरी की घटनाएं उजागर हो रही है. हर प्रयास करने के बाद भी चोर पुलिस के हाथ नहीं लगे, जिसके चलते चोरों की हिम्मत बढ चुकी है. इसी तरह वडगांव, वाघापुर परिसर में घटना उजागर हुई. घर में कोई नहीं रहते समय वाघापुर के सावित्रीबाई फुले सोसायटी निवासी अरुण सरागे के घर में तडके चोर दरवाजे का ताला तोडकर घर में घुसे, परंतु पडोसी आवाज सुनकर उठे तो उन डकैतों ने पडोसियों को चाकू का डर बताकर वडगांव व वाघापुर से चोरों ने करीब 2 लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ कर लिया.
जानकारी के अनुसार वाघापुर परिसर के सावित्रीबाई फुले सोसायटी में रहने वाले अरुण सरागे यह दम्पति किसी काम से बाहरगांव गई थी. रविवार तडके अवसर लाभ उठाते हुए चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोडकर घर में प्रवेश किया. घर की अलमारी में रखे 40 हजार रुपए निकाल लिये. तोडफोड की आवाज आने पर पडोसी परिवार निंद से उठा. चोर होने का अनुमान लगने पर उन्होेंने जोरों से आवाज लगाते हुए अन्य लोगों को सहायता के लिए बुलाया, परंतु चोरों ने उन्हें चाकू का डर बताते हुए वहां से भाग गए. वहां से कुछ दूरी पर जाने के बाद चोरों ने फिर एक घर में चोरी का प्रयास किया, परंतु वहां परिवार के लोग जाग रहे थे, जिसके कारण उनका प्लान विफल हो गया. लोहारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर श्वान पथक की सहायता ली. चोरों के फिंगर प्रिंट के निशान लिये गए. फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर उन डकैतो की तलाश शुरु की है.

सत्यनारायण ले-आउट में ऑटो चालक के घर चोरी
वडगांव परिसर के आर्णी मार्ग पर सत्यनारायण ले-आउट में ऑटो चालक के घर चोर घुसे. उन्होंने अलमारी में रखे 1 लाख 60 हजार रुपए नगद व 5 हजार रुपए की चांदी चुरा ली. नितीन यशवंत कांबले यह परिवार विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बाहरगांव गया था. इस मामले में अवधुत वाडी पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button