यवतमाल

चाकू के हमले में घायल युवक की मौत

विसर्जन शोभायात्रा के दौरान पुराने विवाद को लेकर हमला

यवतमाल- दि.6  पुराने विवाद का बदला लेने के लिए अवसर की खोज में रहने वाले पांच लोगों ने दुर्गादेवी विसर्जन की शोभायात्रा में मौका देखते ही युवक पर चाकू से हमला किया. यह घटना यवतमाल शहर में रात 9.30 बजे घटी. घायल युवक की इलाज के दौरान बुधवार तडके मौत हो गई.
प्रवीण कवडूजी केराम (23, तलाव फैल) यह हमले में मरने वाले युवक का नाम है. आरोपी साहिल संजय रामटेके (आबेडकर नगर, पाटीपुरा, यवतमाल), प्रफुल्ल गजबे, हर्षल चचाणे, वेदांत मानकर, निखिल उर्फ पीजी के खिलाफ हरिश अरुण मुले ( तलाव फैल) ने शिकायत दी. जिसपर शहर पुलिस ने हत्या का अपराध दजर्र् किया. इस घटना में मरने वाला प्रवीण केराम कुख्यात गैंगस्टर अक्षय राठोड का राइट हैंड के रुप में पहचाना जाता था. आरोपी साहिल व प्रफुल्ल के साथ कुछ दिन पूर्व प्रवीण का विवाद हुआ था. उसका खात्मा करने के लिए आरोपी अवसर की तलाश में थे. मंगलवार की रात वह विसर्जन की शोभायात्रा में हाथ लगा. उसे वाणीपुरा की गल्ली में ले जाकर पांच लोगों ने हमला बोल दिया.

पुलिस का भय खत्म, चार जगह निकले हथियार
यवतमाल शहर पुलिस का भय खत्म होने लगा है. विसर्जन शोभायात्रा में पहला विवाद साप्ताहिक बाजार परिसर में हुआ. वहां आरोपियों के गिरोह के सदस्यों ने देवी मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ विवाद किया. विवाद छुडाने के लिए गए पुलिस को भी उन्होंने नहीं छोडा. मगर यह मामला जैसे-तैसे शांत किया. नेहरु नगर चौक में भी कुछ लोगों ने शोभायात्रा के दौरान हथियार निकाले थे. आर्णी मार्ग पर भी मंगलवार की रात 12 बजे हंगामा मचाया. इन घटनाओं को पुलिस ने रिकॉर्ड पर नहीं लिया.

Related Articles

Back to top button