यवतमाल

अनजान कॉल से मिला घर से भागी नाबालिग लडकी का पता

अहमदाबाद रेल्वे पुलिस ने लडकी को किया दारव्हा पुलिस व परिजनों के हवाले

यवतमाल/दि.17– जिले की दारव्हा पुलिस अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लडकी गुस्से में आकर अपना घर छोडकर कहीं चली गई थी. जो जांच के बाद पडोसी राज्य गुजरात में मिली. जिसे अहमदाबाद रेल्वे पुलिस की सहायता से दारव्हा पुलिस ने उसक परिजनों के हवाले किया.

जानकारी के मुताबिक 14 अक्तूबर को संबंधित परिवार द्बारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि, उनकी नाबालिग लडकी लापता हो गई है. चूंकि उक्त नाबालिग लडकी के पास मोबाइल फोन नहीं था. अत: उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था. साथ ही उसका लोकेशन भी पता नहीं चल पा रहा था. इसी दौरान रविवार को उक्त लडकी का एक अनजान मोबाइल नंबर से परिवार के पास कॉल आया था. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने उक्त मोबाइल फोन धारक का नाम, पता और लोकेशन खोजा, तो वह गुजरात का निकला. ऐसे में संपर्क किए जाने पर उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि, रेल्वे यात्रा के दौरान अकेले ही यात्रा कर रही एक अनजान लडकी के अनुरोध पर उसने उसे कॉल करने के लिए अपना मोबाइल फोन दिया था.

जिसके बाद दारव्हा पुलिस ने उक्त यात्री को पूरे मामले की सच्चाई बताते हुए उसे अहमदाबाद तक उस नाबालिग लडकी पर नजर रखने हेतु कहा. साथ ही इस दौरान दारव्हा के पीआई विलास कुलकर्णी ने अहमदाबाद के पीआई हरिकिसन जाट से संपर्क करते हुए उन्हें जानकारी दी. ऐसे में ट्रेन के अहमदाबाद पुलिस स्टेशन पहुंचते ही रेल्वे पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर वहां के महिला सुधार गृह में रखवाया. वही उक्त नाबालिग लडकी के रिश्तेदारों ने सोमवार को दारव्हा पुलिस के साथ अहमदाबाद पहुंचकर लडकी को अपने कब्जे मेें लिया. साथ ही लडकी सुरक्षित मिल जाने पर दारव्हा एवं अहमदाबाद पुलिस व रेल्वे पुलिस सहित उक्त अनजान यात्री के प्रति आभार ज्ञापित किया.

Related Articles

Back to top button