यवतमाल

दिव्यांगो के प्रश्न पर बच्चू कडू आक्रामक

मुख्याधिकारी को लिया आडे हाथो

यवतमाल/दि.9– अभिनव आंदोलन के लिए पहचाने जाते विधायक बच्चू कडू ने दिव्यांग कल्याण निधि खर्च का वितरण न करने पर जिले के उमरखेड के मुख्याधिकारी को फटकार लगाई. निधि वितरण में लापरवाही बरतने पर परेशानी बढ़ाने की लताड लगाई. पश्चात कम निधि किसी भी लाभार्थी को देने पर कार्याय पहुंचकर सबक सिखाने की चेतावनी दी. इस संवाद का ऑडियो वायरल होने से खलबली मच गई है.

दिव्यांग व्यक्तियों को आर्थिक रुप से स्वावलंबी होने के लिए स्थानीय स्वराज्य संस्था अंतर्गत खुद की य से आरक्षित की निधि तीन साल से अखर्चित रहने की शिकायत एक व्यक्ति ने विधायक बच्चू कडू के पास की. पश्चात कडू ने अधिकारी को फटकारा. बच्चू कडू ने कहा कि ज्यादा होशीयारी की तो परेशान होना पडा. साथ ही निधि कम दी तो वहां पहुंचकर सबक सिखाएंगे. अनुशेष समेत निधि वितरित करें, कुल आय की पांच फीसद निधि करें, इसके बावजूद यदि निधि कम दी तो तुम्हें बताता हूं, ऐसा उन्होंने कहा.

दिव्यांगो की निधि वितरण को लेकर विधायक बच्चू कडू संतप्त हो गए थे. दिव्यांगो निधि वितरित करने में कोई परेशानी होती है क्या? ऐसा सवाल भी उन्होंने मुख्याधिकारी से किया. दिव्यांगो की निधि वितरित नहीं की तो निलंबन की कार्रवाई करूंगा. अन्याय किया तो तुम्हें पता है मेरा काम कैसा है, मैं विधायक हूं यह भूल जाऊंगा,ऐसी चेतावनी भी उन्होंने दी. दिव्यांगो की निधि गलत तरीके से वितरित की. पिछली 14 लाख और इस वर्ष के 10 लाख वितरित करें. आस्थापना का खर्च निकालकर आपका भी खर्च निकाले. एक लाख वेतन लेते हो लेकिन दिमाग नहीं लगाते, थोडा मन लगाए, ऐसा भी कडू ने कहा. विधायक बच्चू कडू और मुख्याधिकारी के इस संवाद का ऑडियो क्लीप वायरल हुआ है.

Related Articles

Back to top button