यवतमाल

प्रेमिका को बायपास पर छोडकर प्रेमी भागा

‘उसे’ तलाशकर लाओ, पुलिस से की अपील

  • तीन महिने की प्रेमकहानी

यवतमाल/दि.16 – घर की स्थिति को संवारने के लिए शहर को लगकर रहने वाली गोधनी स्थित युवती ने पुणे में जाकर कामधंधा तलाशने का प्रयास किया. इसमें उसे सफलता भी मिली. उसने लगातार तीन महिने गांव की ओर न आते हुए अपने काम पर ध्यान केंद्रीत किया. इसी में उसके अपने सहयोगी के साथ प्रेमसूत जुड गए. दोनों भी लिव इन रिलेशनशीप में रहने लगे. विवाह से पहले परिजनों के साथ भेंट करने के लिए प्रेमिका को लेकर वह गांव आया. उसने बायपास पर गाडी खडी कर उसे उतारा और गायब हो गया.
प्रेमी व्दारा धोखा देने की बात निदर्शन में आते ही वह घबरा गई. पुणे से यवतमाल सफर करते समय वह अपने साथी के संग भावी जीवन के सपनों में खो गई थी. गांव नजदीक आते ही उसने लडकी को परिजनों से भेंट करने के लिए भेजकर वह स्वयं भाग गया. यह धक्का वह सह नहीं पायी. तीन महिनों से वह उसके साथ रहकर और प्रेमी उसे अलग अलग सपने दिखाकर अपनी इच्छा पूर्ण कर लेता था. इस सच्चाई का ऐहसास होने के बाद वह सीधे अवधुतवाडी पुलिस थाने में पहूंच गई. वह पुलिस को एक ही अपील करने लगी. कुछ भी करों मेरे प्रेमी को तलाशकर लाओ और उसके साथ मेरा विवाह करवा दो, इस अजब प्रेम कहानी में कैसे मदद करना यह प्रश्न पुलिस के सामने था. शिकायत भी दर्ज न करना और उसके प्रेमी को पकडकर लाना यह समस्या उनके सामने निर्माण हुई.

भावनिकता के आगे पुलिस हतबल

प्रेमी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई न करें, केवल उसे लाकर मेरा बिखरा हुआ संसार खडा कर दो, इस तरह की अपील वह करने लगी. इस प्रेम कहानी का निश्चित आगामी हिस्सा क्या रहेगा, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ. पुलिस ने पुढाकार लिया तो उस प्रेमी कोेे तलाशना मुश्किल नहीं किंतु फिलहाल वह अपने भागे हुए प्रेमी के विरह में शोकाकुल है.

Related Articles

Back to top button