यवतमाल

डॉ. दम्पति पर मामला दर्ज करने के दिवानी न्यायालय के आदेश

यवतमाल के मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल में आर्थिक व्यवहार को लेकर विवाद

यवतमाल/दि.24 – शहर में डॉक्टरों ने मिलकर मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल शुरु किया. लेकिन आर्थिक व्यवहार को लेकर विवाद हो गया. वहां आपसी समझौते से नहीं मिटा, इस कारण मामला पुलिस तक पहुंचा. वहां भी न्याय नहीं मिला. आखिरकार एक डॉक्टर ने दिवानी न्यायालय में याचिका दायर की. न्यायालय ने इस प्रकरण में डॉक्टर दम्पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने के निर्देश पुलिस को दिये है.

डॉ. मुजम्मिल कोशिश व डॉ. सारा मुजम्मिल कोशिश के कॉटन सिटी मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल में 25 फीसद भागीदारी तत्व पर डॉ. विशाल चव्हाण जुड गये. लेकिन कुछ दिनों में ही हिसाब पर से विवाद निर्माण हो गया. कोशिश दम्पति की तरफ से हिसाब देने में टालमटोल किये जाने का आरोप कर डॉ. विशाल चव्हाण ने इस दम्पति के खिलाफ धारा 406, 420, 467, 471 के तहत मामला दर्ज करने के लिए यवतमाल सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की. लेकिन इस शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

* पुलिस से नहीं मिला सहयोग
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के पास इस बाबत डॉ. विशाल चव्हाण ने गुहार लगाई, लेकिन यहां भी कोई प्रतिसाद नहीं मिला. आखिरकार उन्होंने दिवानी न्यायालय में याचिका दायर की. प्रथम श्रेणी न्यायदंडाधिकारी में दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद डॉ. विशाल चव्हाण की शिकायत के बाद यवतमाल सिटी पुलिस को कोशिश दम्पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिये है. ऐसी जानकारी याचिकाकर्ता के वकील एड. राजेश चव्हाण ने दी.

Related Articles

Back to top button