यवतमाल

टीका लगवाने के बाद शरीर पर चिपकने लगे सिक्के

नागरिकों में कोरोना टीके को लेकर संभ्रम

  • चमत्कार देखने लोगों की चंद्रकिरण देमापुरे के घर उमडने लगी भीड

यवतमाल/दि.12 – जिले की आर्णी तहसील निवासी एक टेलर ने कोरोना का टीका लगवाया. पश्चात उसके शरीर पर लोहे की वस्तुएं चिपकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से लोगों में काफी चर्चाएं शुरु है.
आर्णी निवासी चंद्रकिरण देमापुरे (65) ने हालही में कोरोना का टीका लगवाया था. गुरुवार को कुछ चैनल पर टीका लगाने के बाद एक पुरुष के शरीर पर लोहे की वस्तुएं चिपकने की खबर देखकर चंद्रकिरण ने उत्सुकतावश जब अपने बदन पर सिक्के रखे तो वह चिपक गए. इस बात से वह आश्चर्यचकित हो उठा. देखते ही देखते यह खबर पूरे शहर में फैल गई. जिसके कारण लोेग उन्हें देखने उनके घर आने लगे तथा सभी ओर इस बात की चर्चा पूरे तहसील में फैल गई, लेकिन यह माजरा क्या है, इसकी जानकारी देने के लिए कोई तैयार नहीं है.
चंद्रकिरण देमापुरे ने खुद बताया कि वे जब से टीका लगवाकर आए है तब से उनके बदन पर सिक्के चिपक रहे है. उन्होंने बताया कि हल्के वजन की वस्तुएं ही उनके बदन पर चिपक रही है. अब यह नजारा देखने के लिए लोग देमापुरे के घर आने लगे है.

कोरोना टीके से कुछ भी नहीं होता

कोरोना का टीका लगवाने के बाद उनके बदन पर सिक्के चिपकने का दावा चंद्रकिरण देमापुरे ने किया है. इस संदर्भ में ग्रामीण अस्पताल के प्रमुख डॉ.सुनील भवरे कोे पूछने पर उन्होंने बताया कि कोरोना का टीका लगवाने के कारण ऐसा नहीं हो रहा है. इस मामले से टीके का कोई संबंध नहीं है. डॉ.भवरे ने कहा कि नागरिक घबराएं नहीं तथा किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दे.

Related Articles

Back to top button