यवतमाल

कांग्रेस का बैठकों पर नहीं कर्मों पर भरोसा

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले का प्रतिपादन

यवतमाल/प्रतिनिधि दि.११ – मुंबई मनपा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा सहित महाविकास आघाडी पार्टी के बैठकों का दौर शुरु हो चुका है. कांग्रेस केवल बैठकों पर नहीं बल्कि कर्मों पर भरोसा रखने वाली पार्टी है, इस आशय का प्रतिपादन कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विधायक नाना पटोले ने किया. यवतमाल जिला दौरे पर उन्होंने मीडिया कर्मियों व्दारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए जानकारी दी.
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पटोले राज्य के प्रत्येक जिले का दौरा कर रहे है. पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की दृष्टि से जिला निहाय ब्यौरा ले रहे है. कोरोना स्थिति का ब्योैरा लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो गुटबाजी बनी हुई है, उसे दूर करने का प्रयास किया जा रहा हेै. आने वाले दौर में राज्य में नगर परिषद, जिला परिषद के चुनाव होने वाले है. मुंबई में भाजपा, राष्ट्रवादी, शिवसेना यह तीनों पार्टियां मनपा चुनाव की दृष्टि से बैठके ले रही है, लेकिन कांगे्रस कही भी सक्रीय नजर नहीं आ रही है. यह सवाल पूछे जाने पर पटोले ने कहा कि कांग्रेस बैठकों से ज्यादा कर्मों पर भरोसा रखती है.

  • पीएम पर साधा निशाना

विश्वभर के विशेषज्ञों ने यह बताया था कि देश में कोरोना की दूसरी लहर आने वाली है. बावजूद इसके देश के पांच राज्यों के चुनावों पर ध्यान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना की गंभीरता से दखल नहीं ली. जिसके चलते देश में अनेक लोगों की चिताए जली. फिर भी उनकों कोई चिंता नहीं हुई. अब तीसरी लहर दस्तक देने को तैयार है. ऐसे में मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री चुप बैठे हुए है. देश में पेट्रोल-डीजल सहित खाद्य तेलों कीमतें बढ गई है, लेकिन केंद्र सरकार व्दारा लोगोें के शरीर का खून चुसने के बाद अब हड्डियों का खून भी निकालने पर बेताब नजर आ रही है. राज्य में सभी जाति, धर्मों के आरक्षण पर कुटनीतियां करते हुए भाजपा झगडे लगा रही है.

 

Related Articles

Back to top button