यवतमाल

दीपाली मिश्रा की पति ने ही की हत्या

पीएम रिपोर्ट के बाद बडा खुलासा

* रूकवाई थी अंतिम यात्रा
यवतमाल/दि.17– शहर पुलिस ने गुरूवार को जिस महिला की अंतिम यात्रा रोक कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, उसकी हत्या ही होने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उजागर हो गई है. उसके पति ने ही उसका गला दबाकर हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका दीपाली उर्फ नंदिनी महेश मिश्रा (28, जामनकर नगर, यवतमाल) है. आरोपी महेश मिश्रा (28) है. जामनकर नगर में गुरूवार को दीपाली की मौत हो गई.

दीपाली की मौत की जानकारी महेश ने रिश्तेदारों और पडोसियों को दी. इसके बाद गुरूवार को दोपहर दीपाली की अंतिम यात्रा निकाली गई. इस बीच एक नागरिक ने 112 पर कॉल कर मामले की शिकायत अवधूतवाडी पुलिस से कर दी. पुलिस की टीम ने अंतिम यात्रा को रोकते हुए शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अंतिम यात्रा में दीपाली के मायके से कोई भी शामिल नहीं हुआ था. इसकी वजह से पुलिस को संदेह हुआ. लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी. रिपोर्ट में पता चला कि दीपाली का गला दबोच कर उसकी हत्या की गई है. आरोपी पति न सभी को बताया था कि दीपाली की नींद में ही मौत हो गई थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आरोपी पति महेश को कब्जे में लेकर कडाई से पूछताछ की. इसके बाद उसने बताया कि रात को उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में उसने दीपाली का गला दबाते हुए उसकी जान ले ली. दीपाली की दादी रत्नकला तिवारी (वारज, तिवसा,तह. दारव्हा) की शिकायत पर महेश मिश्रा के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की अधिक जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button