यवतमाल

शराब के नशे में पति ने पत्नी का गला घोटकर कर डाली हत्या

मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, मोबीनपुरा की घटना

यवतमाल/ दि. 15– पुसद के वसंत नगर पुलिस थाना क्षेत्र के मोबीनपुरा परिसर में घरेलू मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी का गला घोटकर हत्या कर डाली. रुबिना की हत्या के अपराध में वसंत नगर पुलिस ने हत्यारे पति मुख्तार खान को गिरफ्तार कर लिया है.
रुबिना मुख्तार खान (28, मोबीनपुरा) यह पति व्दारा गला घोटे जाने के कारण मरने वाली महिला का नाम है. मुख्तार खान सत्तार खान पठाण (32) यह पत्नी की हत्या करने वाले गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. मोबीनपुरा में रहने वाले पति-पत्नी में बुधवार की रात विवाद हुआ. गुस्से में आये पति ने पत्नी का गला घोटकर हत्या कर डाली. पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार मुख्तार खान को शराब पीने कल लत थी, इसके कारण उसका मानसिक संतुलन बिगड गया था. रुबीना व मुख्तार के बीच हमेशा छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता था. बुधवार की रात दोनों में फिर से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद शराब के नशे में रहने वाले मुख्तार ने गला घोटकर रुबिना की हत्या कर डाली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वसंत नगर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर रुबिना की लाश पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल रवाना की. पोस्टमार्टम के बाद लाश परिवार के हवाले की गई.
भाई ने दी शिकायत
गुरुवार को रुबिना की मौत होने की जानकारी रिश्तेदारों को मिली. इसके बाद रुबिना की हत्या के मामले में उसके भाई शेख सद्दाम शेख गफ्फार (35, सुकली, तहसील उमरखेड) ने वसंत नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसपर पुलिस ने आरोपी मुख्तार के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button