मुख्य समाचारयवतमाल

शराबी दामाद ने चचेरे ससुर को पत्थर से ठेचकर मार डाला

आर्णी की सनसनीखेज घटना, आधा घंटे में आरोपी गिरफ्तार

यवतमाल/ दि.5– जिले में हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. केवल दो माह में 14 हत्या की घटनाएं सामने आयी है. प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या गुरुवार को घटी और अब शुक्रवार की रात ही आर्णी में शराबी दामाद ने चचेरे ससुर की पत्थर से ठेचकर हत्या कर डाली. आर्णी पुलिस ने आरोपी को केवल आधे घंटे में गिरफ्तार किया. सैय्यद रशीद सैय्यद मुसा यह 45 वर्षीय मोमीनपुरा निवासी मृतक का नाम बताया गया है. जबकि कुरैशीपुरा निवासी जावेद अली किस्मत अली उर्फ छोटू कबुतर यह हत्यारे दामाद का नाम बताया गया हेै.
सैय्यद रशीद आणी में हमाली का काम करता था. उसका चचेरा दामाद जावेद अली के साथ शुक्रवार की रात विवाद हुआ. दोनों ससुर दामाद शुक्रवार की रात माहुल चौक के एक अवैध शराब भट्टी पर शराब पीने गए थे. वहां सैय्यद रशीद ने दामाद को समझाने का प्रयास किया. जावेद उसकी पत्नी व ससुर को परेशान करता था. जावेद से परेशान होकर उसकी पत्नी पिता के घर रहती थी. समझा रहे सैय्यद रशीद से विवाद कर जावेद ने पत्थर से हमला करते हुए सैय्यद रशीद का सिर फोड डाला, इसके बाद सिने व पेट पर बडे पत्थर दे मारे.
रात 9.45 बजे घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला. घटना की जानकारी मिलने के बाद आर्णी के थानेदार पितांबर जाधव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. आरोपी कौन है, यह उजागर होते ही उसकी खोज शुरु की गई. आधा घंटे में आर्णी शहर के बोरबन में छिपकर बैठे जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी छोटा कबुतर के खिलाफ यवतमाल शहर समेत विभिन्न पुलिस थानों में गंभीर अपराध दर्ज है. इससे पहले भी हत्या की थी और कुछ लोगों की हत्या का प्रयास किया था. यह सभी मामले अदालत में शुरु है. उससे परेशान पत्नी अलग रहती थी. बेटे से मिलने के बहाने छोटा कबुतर आता था, ऐसे में छोटा कबुतर ने ससुर की हत्या कर डाली.

Related Articles

Back to top button