यवतमाल

छोटे भाई द्बारा बडे भाई की हत्या

संपत्ति विवाद में किये चाकू से वार

यवतमाल/दि.18 – दो भाईयों में संपत्ति के बटवारें को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई द्बारा बडे भाई की चाकू से घोंपकर हत्या की गई. मंगलवार की सुबह 10 बजे मालीपुरा में यह रक्तरंजित वारदात घटी. मृतक की पहचान राहुल मनोहर बाचलकर (36) के रुप में हुई है. मृतक राहुल फुल बिक्री का व्यवसाय करता था. शहर के मध्य क्षेत्र टांका चौक पर राहुल का दुकान है. उसका छोटा भाई सतीश बाचलकर (32) यह भी फुल बिक्री का ही व्यवसाय करता है. उसने जगह के बटवारे को लेकर राहुल से विवाद किया व उसके पेट में सपासप चाकू के वार कर उसे लहुलूहान कर डाला. अस्पताल पहुंचने से पहले ही राहुल की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी सतीश बाचलकर को धारा 302 के तहत हत्या के मामले में गिरफ्तार किया.

* 4 एकड खेती का विवाद
राहुल व सतीश यह दोनों भाई एकत्र रुप से फुलों का व्यवसाय करते है. इसी व्यवसाय से कमाये पैसे से मादनी में 4 एकड खेती खरीदी गई थी. उस खेती का बटवारा दोनों भाईयों में किया गया. उस वक्त सभी परिजन भी उपस्थित थे. मंगलवार की सुबह राहुल उसके पुराने घर की वस्तुओं की मांग करने लगा. जिससे उसका मा के साथ विवाद हो गया. ऐसे में सतीश ने घर में से चाकू लाकर राहुल पर सपासप वार कर दिये.

* पत्नी व बेटों के सामने हुई घटना
राहुल की पत्नी रिता व उसके दो बेटे इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी है. आवेश में आकर सतीश ने अपने ही भाई पर चाकू से सपासप वार किये. उसे छूडाने के लिए रिता ने जोरजोर से आवाजे लगाई. अपने घायल पति को छूडाकर वह उसे सरकारी अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

* 10 दिनों में 6 मर्डर
जिले में 8 मई से हत्या का सत्र शुुरु है. 10 दिनों में 6 मर्डर की घटना से सर्वत्र खलबली व्याप्त है. मारेगांव तहसील के डोरली में किसान की गला रेतकर हत्या की गई. उसके बाद पाटीपूरा में वैभव नाईक पर 9 जनों ने हमला कर उसका कत्ल किया. ऐलाबारा में एक की गला दबाकर हत्या की गई. उसके बाद शव पत्थर से बांधकर नहर में फेंक दिया गया. इन मामलों के आरोपी अभी भी फरार है. वहीं शुक्रवार को पांढरकवडा रोड पर एक व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या हुई. रविवार को पारवा में जनसूचना अधिकार कार्यकर्ता की हत्या हुई. यह हत्या का सत्र अभी ओर कब तक चलेगा, यह सवाल सभी पूछ रहे है.

 

Related Articles

Back to top button