यवतमाल

कलमनेर के खेत में किसान की पत्थर से ठेंचकर हत्या

कलंब तहसील में युवक को मौत के घाट उतारा

एक ही दिन दो मर्डर से दहला जिला
यवतमाल/दि.17 – रालेगांव तहसील के कलमनेर स्थित खेत में रात के समय रखवाली करने के लिए गए किसान की अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर से सिर ठेंचकर हत्या कर डाली. यह गंभीर घटना सुबह 8 बजे उजागर हुई. उसी तरह कलंब तहसील में सुबह 8.30 बजे इंद्रीरा चौक परिसर में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. एक ही दिन दो हत्या की घटना सामने आने से यवतमाल जिला दहल गया.
अशोक धनंजय अक्कलवार (65, शांतीनगर, रालेगांव) यह पत्थर से सिर ठेंचने के कारण मरने वाले किसान का नाम है. अशोक अक्कलवार का कलमनेर परिसर में खेत है. वे खेत में हमेशा रात के समय रखवाली (जागल) करने के लिए जाते थे. रविवार की रात वे खेत में रखवाली के लिए गए. सुबह 8 बजे उनका बेटा समीर खेत से दुध लाने के लिए गया, मगर वहां का दृश्य देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. समीर के पिता खून से लतपथ अवस्था में खाट पर पडे थे. किसी अज्ञात हत्यारे ने पत्थर से अशोक अक्कलवार के सिर पर जोरदार वार किया. जिसके कारण अशोक की वहीं पर मौत हो गई. यह दृश्य देखकर घबराए समीर ने अपने आपको संभालते हुए रालेगांव पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस उपनिरीक्षक मोहन पाटील मौके पर पहुंचे. यह घटना दोपहर तक शहर में फैल गई. जिसे रात के समय रखवाली के लिए जाने वाले किसानों में दहशत का वातावरण निर्माण हुआ है. हत्या किस वजह से किसने की है. इसकी तहकीकात पुलिस कर रही है.
16 दिन में 10 लोगों की हत्या
यवतमाल जिले में हत्या की घटनाएं लगातार बढती जा रही है. बीते 16 दिन में 10 लोगों की हत्या की गई. इसमें पारिवारिक विवाद मुख्य कारण रहा. पति-पत्नी का विवाद, प्रॉपर्टी विवाद, अवैध व्यवसाय के लिए वर्चस्व की लडाई, जैसे कारणों की वजह से हत्याएं की गई है.

Related Articles

Back to top button