यवतमाल

खेत तालाब में डूबकर बाप बेटे की मौत

यवतमाल/दि.19– अपने खेत में फवारणी के लिए गए बाप बेटे की खेत तालाब में डूबकर मौत हो गई. यह घटना उमरखेड तहसील के गंगनमाल खेत परिसर में रविवार की दोपहर घटित हुई. मृतको की शिनाख्त बलीराम रंगराव खोकले(36) तथा सुदर्शन बलीराम खोकले (10) के तौर पर हुई है.
जानकारी के मुताबिक बलीराम खोकले अपने बेटे सुदर्शन खोकले के साथ कपास की फसल पर फवारणी करने हेतु गये थे. इस समय सुदर्शन खोकले पास में ही स्थित नागोराव बोंबले के खेत तालाब से पानी लाने के लिए गया. जहां पर पीने के लिए पानी भरते समय पांव फिसल जाने की वजह से वह खेत तालाब के पानी में गिर गया और डूबने लगा. यह बात ध्यान में आते ही बलीराम खोकले अपने बेटे को बचाने हेतु दौडे. लेकिन उनका भी संतुलन बिगड गया और बलीराम खोकले के साथ पानी में डूबने लगे. यह देखकर आसपास स्थित खेत मेंं मौजूद बलीराम खोकले के भतीजा व भतीजी ने चीख पुकार मचानी शुरू की. लेकिन तब तक दोनों बाप बेटे की पानी में डूब जाने की वजह से मौत हो गई.
जानकारी मिलते ही पोफाली के थानेदार दीपक ढोमणे पाटिल के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक राजेश पंडित और राम गडदे ने तुरंत घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. और दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया.

Related Articles

Back to top button