यवतमाल

वनरक्षक पत्नी ने प्राध्यापक पति का गला घोटा

अनैतिक संबंध : प्रेमी के सहयोग से हत्या

यवतमाल में सचिन देशमुख की हत्या का तीन दिन बाद हुआ पर्दाफाश0
यवतमाल-/ दि.5  अनैतिक संबंध के चलते विवाहित महिला ने प्रेमी के सहयोग से पति की हत्या कर डाली. यह सनसनीखेज घटना का पर्दाफाश हुआ है. खास बात यह है कि, आरोपी पत्नी धनश्री देशमुख वन विभाग में वनरक्षक के पद पर कार्यरत है. प्रेमी की सहायता से उसने प्राध्यापक पति सचिन देशमुख का गला घोटकर हत्या कर डाली, ऐसा आरोप है. यह घटना यवतमाल जिले के सिंगद में पुल के नीचे सोमवार 1 अगस्त को उजागर हुई थी. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हत्या किये जाने का मामला सामने आने के बाद दिग्रस पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया.
क्या है मामला
प्रा. सचिन देशमुख की लाश सोमवार को सिंगद स्थित पुल के नीचे मिली थी. देशमुख उमरखेड स्थित भाउसाहब माने कृषि विद्यालय में प्राध्यापक के रुप में कार्यरत थे. मेडिकल रिपोर्ट की कुछ बातों पर संदेह होने के कारण सचिन के चचेरेभाई हर्षद नागोराव देशमुख ने किसी तरह की दुर्घटना होने की शिकायत पुलिस थाने में दी थी. वनरक्षक रहने वाली पत्नी धनश्री और उसके प्रेमी का इस घटना में शामिल होने की बात प्राथमिक जांच में स्पष्ट हुई, ऐसी जानकारी अपर पुलिस अधिक्षक डॉ. खंडेराव धरणेे ने दी.
शरीर पर गोदे नाम के सहारे शिनाख्त
मृत युवक के शरीर पर सचिन नाम गोदा हुआ दिखाई दिया. इसपर पुलिस के सामने उस लाश की शिनाख्त करने की चुनौती थी. तहकीकात के दौरान वह लाश उमरखेड के प्राध्यापक सचिन वसंतराव देशमुख की होेने की बात उजागर हुई. सचिन पत्नी को मिलने के लिए अकोट गया था. उसके बाद अचानक उसकी लाश मिलने के कारण पुलिस का संदेह बढ गया था.

Related Articles

Back to top button