यवतमाल

प्रेमिका की पत्थर से ठेचकर हत्या

युवक ने खुद का गला काटकर की आत्महत्या का प्रयास

  • युवती की मौके पर मौत, युवक की हालत चिंताजनक

  • लोहारा एमआईडीसी परिसर की सनसनीखेज घटना

यवतमाल/दि.4 – शहर के दारव्हा मार्ग पर लोहारा एमआईडीसी परिसर प्रेमी युगलों का अड्डा बन गया है. पॉवर हाउस के पीछे एक युवक खून से लतपथ अवस्था में रास्ते पर तडपता हुआ दिखाई दिया. इसकी जानकारी लोहारा पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मोैके पर पहुंच गई. युवक ने उसकी प्रेमिका की पत्थर से ठेचकर हत्या करने की बात बताई, उसके बाद वह बेहोश हो गया. उसे गंभीर स्थिति में सरकारी अस्पताल ले जाया गया. युवक की हालत नाजूक बताई जा रही है. यह सनसनीखेज घटना कल गुरुवार की सुबह 10.30 बजे घटी.
आस्था सुरेश तुंबडे (18, गुरुकृपा सोसायटी, पुराना उमरसरा) यह मृत लडकी का नाम है और शुभम अशोक बकाल (23, शिंदे नगर) यह प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद को घायल करने वाले युवक का नाम है. जानकारी के अनुसार शुभम उसके पिता की मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 29/बीएम-3146 व्दारा लोहारा एमआईडीसी परिसर पहुंचा था. उसने अपने साथ आस्था को भी लिया था. इस बीच वजा जंगल में दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ. किस बात पर विवाद था यह बात स्पष्ट नहीं हो पायी है. इस दौरान गुस्स में आये शुभम ने प्रेमिका की पत्थर से ठेचकर हत्या कर डाली. शुभम ने इतने निर्दयता के साथ आस्था के चेहरे पर पत्थर से वार किया कि, चेहरा बुरी तरह से कुचला गया और उसकी मौेक पर ही मौत हो गई. मरने की बात तय होने के पश्चात शुभम ने खुद के हाथ की नस ब्लेड से काटी, उसके बाद गला भी काट लिया. खुन से लतपथ अवस्था में तडपत हुए शुभम झाडियुक्त वजा के जंगल से मुख्य रास्ते पर आया. वहां योगेश यादव नामक व्यक्ति को दिखाई दिया.
योगेश यादव ने तत्काल लोहारा के थानेदार दिपमाला भेंडे को घटना की सूचना दी. खबर मिलते ही पुलिस का दल घटनास्थल पहुंचा. घायल शुभम को तत्काल सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और आस्था मृत अवस्था में दिखाई दी. शुरुआत में प्रेमी युगल पर किसी ने हमला तो नहीं किया, इसका संदेह व्यक्त किया जा रहा था. मगर शुभम ने ही आस्था की पत्थर से कुचलकर हत्या की, यह बात स्पष्ट हुई. उसी परिसर में आरोपी शुभम की मोटरसाइकिल दिखाई दी. इसके अलावा आस्था के पास उसका स्कूल का बैग और अन्य दस्तावेज भी मिले. उसके आधार पर दोनों की कुछ ही देर में शिनाख्त हुई. उनके परिवार को घटना की सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए आस्था की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. आस्था के पिता सुरेश तुमडे की शिकायत पर शुभम के खिलाफ दफा 302, 309 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई.

Related Articles

Back to top button