यवतमाल

पत्नी के प्रेमी पर पति ने किया चाकू से हमला

यवतमाल के तालाबफैल पंचशील नगर की घटना

* आरोपी पति गिरफ्तार, जांच जारी
यवतमाल/दि.14– स्थानीय तालाबफैल के पंचशील नगर में रहने वाले युवक के साथ एक विवाहित महिला भाग जाने की फिराक में थी. लेकिन उन दोनों पर नजर रखने वाले पति ने दोनों को धर दबोचा. इस समय पत्नी के प्रेमी के साथ पति की हाथापायी भी हुई. तो पति ने धारदार चाकू मारकर पत्नी के प्रेमी को गंभीर रुप से घायल कर दिया. यह घटना सोमवार की सुबह 11 बजे के आसपास घटित हुई. जिसके बाद निखिल अविनाश मेश्राम (25) नामक घायल युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक तालाबफैल के पंचशील नगर में रहने वाला निखिल मेश्राम कार वॉशिंग सेंटर पर काम करता है और बोरगांव डैम परिसर में रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा है. जिसकी जानकारी उक्त विवाहित महिला के पति को हो गई थी और वह उन दोनों पर नजर रखे हुए थे. इसी बीच उक्त विवाहिता अपने प्रेमी निखिल मेश्राम के साथ भागने की तैयारी में थी. परंतु उन पर पहले से नजर रखने वाले पति ने उन दोनों को पंचशील नगर में पकड लिया. जहां पर महिला के पति और निखिल मेश्राम के बीच हाथापायी हुई. इस समय महिला के पति ने निखिल पर चाकू से वार करने के साथ ही उसके पेट में चाकू घोंप दिया. जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया. इस मामले में पुलिस ने भादंवि की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच जारी है.

* इलाज जारी रहने के दौरान अस्पताल ने दिया ‘डेथ मेमो’
स्थानीय वसंतराव नाईक सरकारी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में किस तरह से लचर कामकाज चलता है. इसका उदाहरण गत रोज एक बार फिर सामने आया है. जब प्राणघातक हमले में गंभीर रुप से घायल निखिल मेश्राम पर ऑपरेशन थिएटर में इलाज चल रहा था. वहीं दूसरी ओर आपात कक्ष से वैद्यकीय अधिकारी ने निखिल मेश्राम की मौत हो जाने की रिपोर्ट यानि ‘डेथ मेमो’ शहर पुलिस थाने को भेज दिया. जिसके चलते कुछ समय के लिए संभ्रम वाली स्थिति बन गई. परंतु जैसे ही यह पता चला कि, निखिल मेश्राम अभी जीवित है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. वैसे ही ‘डेथ मेमो’ को बदल दिया गया.

Related Articles

Back to top button