यवतमाल

पाटणबोरी में मराठी का पर्चा मोबाइल पर वायरल

सभी पर्यवेक्षकों के बयान किए दर्ज

यवतमाल/दि.02-कक्षा दसवी की परीक्षा 1 मार्च से शुरु हो गई है. पहले दिन सुबह 11 बजे मराठी का पेपर शुरु होते ही तहसील के पाटणबोरी के केंद्र पर मराठी का पेपर केवल आधे घंटे में ही मोबाइल पर वायरल हुआ. पेपर वायरल होने से परीक्षा के पहले ही दिन केंद्र पर खलबली मच गई. पाटणबोरी के शिवछत्रपति केंद्र पर 260 विद्यार्थी परीक्षा दे रहे है. शुक्रवार को पेपर शुरु होने के बाद पेपर मोबाइल पर वायरल होने की जानकारी पांढरकवडा के गटशिक्षाधिकारी विकास मुले को मिलते ही उन्होंने सुबह 11.30 बजे सहयोगियों समेत परीक्षा केंद्र को भेंट दी. वहां की स्थिति का अवलोकन कर सभी पर्यवेक्षकों को बयान दर्ज किए गए है. संपूर्ण जांच कर रिपोर्ट मंडल को पेश की जाएगी. दौरान पेपर का समय पूरा होने के बाद पांढरकवडा पुलिस भी केंद्र पर पहुंची.
पुलिस ने केंद्र संचालक, सभी कक्षा के सुपरवाइजर, शालेय कर्मचारी, लिपिक, प्यून आदि के बयान दर्ज किए. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक आशीष गजभिये कर रहे है.

पुलिस जांच कर रही है
मराठी का पेपर वायरल होने की खबर सही होने पर भी जांच में केंद्र पर कोई अनुचित मामला सामने नहीं आया. इसलिए यह पेपर कहां से वायरल हुआ, इसकी जांच पुलिस कर रही है.
-विकास मुले, गटशिक्षाधिकारी, पांढरकवडा

विद्यार्थियों को प्रश्नपत्रिका का वितरण करते समय पूरी सावधानी बरती गई थी. पेपर संच समय पर फोडकर निर्धारित समय पर प्रश्नपत्रिका छात्रों को दी गई. हमारे स्तर पर कोई अनुचित मामला नहीं हुआ.
-देवानंद येरखडे, केंद्र संचालक,
पाटणबोरी

Related Articles

Back to top button