यवतमाल

मास्टर माइंड ट्रक लूटेरा निकला नागपुर का

तीन गिरफ्तार, यवतमाल के गौतमनगर में रचा षडयंत्र

यवतमाल/ दि. 13- करलगांव घाट में सोमवार तडके 4 बजे शक्कर का ट्रक लूटा गया. इस लूट का मास्टर माइंड नागपुर का है. ऐसी जानकारी पुलिस की तहकीकात में सामने आयी. इस लूट का षडयंत्र यवतमाल के गौतम नगर में एक व्यक्ति के घर रचा गया. इसके बाद धामणगांव से आनेवाला शक्कर का ट्रक लूटने की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने केवल 10 घंटे में उस लूट की घटना का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अदालत ने आरोपियों को 6 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए.
शशिकांत उर्फ जैकी सोनडवले (पाटीपुरा) विक्की सार्वे (गौतमनगर), लतीफ शेख (इंदिरानगर) यह तीनों गिरफ्तार किए गए लूटेरों के नाम है. इस अपराध के मुख्य आरोपी रोहित, साहिल, शाहरूख व अन्य फरार है. उनकी खोज की जा रही है. इसके अलावा आरोपी ने उपयोग की काले रंग की कार बरामद करना बाकी है. अब फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. मुख्य आरोपी रोहित कीे यवतमाल के साहिल से पहचान हुई थी. दोनों संपर्क में थे. लूट की घटना से 7 दिन पहले रोहित यवतमाल आ गया था. साहिल के माध्यम से अन्य 4 लोगों के साथ पहचान हुई. रोहित के कहे अनुसार धामणगांव से आनेवाला ट्रक लूटने का तय किया गया था. इसके बाद ट्रक लूटकर फरार हो गए थे.
वरोरा एमआयडीसी परिसर में ट्रक अचानक बंद हो गया. ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने दल ने पुराने मालिक से जीपीएस नेवीेकेशन एक्टीव कर इंजन लॉक कर दिया. जिसके कारण लूटेरो को वक्त पर प्लॉन बदलना पडा. रोहित के साथ दो लोग शक्कर का माल बेचने के लिए वरोरा परिसर मेें ग्राहक खोजने निकले और संदेह न हो. इसके लिए जैकी,विक्की और लतीफ तीनों यवतमाल वापस लौटे.वे घर पहुंचते ही शहर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और दूसरी तरफ एसीबी के दल ने वरोरा एमआईडीसी से ट्रक बरामद कर लिया.

Related Articles

Back to top button