यवतमाल

मोस्ट वाँटेड गिरोह पुलिस के हत्थे चढा

चोरी में माहीर, जिले के २४ अपराध पर्दाफाश

  • यवतमाल अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई

यवतमाल/दि.२६ – स्थानीय अपराध शाखा पुलिस की टीम ने कल शुक्रवार के दिन टांगा चौक परिसर में कार्रवाई करते हुए चोरी के मामले में मोस्ट वाँटेड गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चोरी की करीब २४ घटनाओं का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है. उस गिरोह के सदस्यों से पुलिस ने ५ लाख २१ हजार ४०० रुपए का माल भी बरामद किया हैं.
सैयद जुबेर सैयद ताहेर (आर्णी), लल्ला उर्फ ललित चव्हाण (दिग्रस) यह दोनों चोरी की सोयाबीन, तुअर, चना आदि अनाज बेचने के लिए टांगा चौक में आने की गुप्त सूचना अपराध शाखा पुलिस को मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने टांगा चौक पर जाल बिछाकर सैयद जुबेर सैयद ताहेर (आर्णी) व लल्ला उर्फ ललित चव्हाण (दिग्रस) को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों से कडे पूछताछ करने पर उनके साथी सैयद मुबारक सैयद मुज्जफर व शेख समीर शेख रहीम (दोनों दारव्हा) के नाम बताये. चारों ने मिलकर आर्णी, दिग्रस, दारव्हा, पारव्हा, लालखेड परिसर में किराना दुकान, गोदाम, में अनाज, किराणा आदि सामग्री चुराने की बात कबुल कर ली. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन दोनों आरोपी सैयद मुबारक व शेख समीर को दारव्हा से गिरफ्तार कर लिया है.
उन चारों आरोपियों के खिलाफ करीब २४ अपराध दर्ज हेै. इसमें आर्णी पुलिस थाने में १२, दिग्रस में ५, दारव्हा में ४, पारव्हा में २ और लालखेड पुलिस थाने में १ अपराध दर्ज है. स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने चारों आरोपियों से ५ लाख २१ हजार ४०० रुपए का माल बरामद कर लिया है. चारों आरोपियों को आगे की कार्रवाई करने के लिए दारव्हा पुलिस के हवाले किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक डॉ.दिलीप भुजबल पाटिल, अपर पुलिस अधिक्षक नुरुल हसन, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक प्रदीप शिरसकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक सचिन पवार, विशाल भगत, सुरेंद्र वाकोडे, मो.जुनैद, सुधीर पीदुरकर, यशवंत जाधव की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button