यवतमाल

बच्चे को जहर पिलाकर मां ने की आत्महत्या

उमरखेड (Umarkhed) तहसील के अनंतवाडी की घटना

यवतमाल खेत में फसल पर छिडकाव करने के लिए लायी गई जहरील दवा ४ वर्षीय बेटे को पिलाने के बाद मां ने भी जहर पीकर आत्महत्या कर ली. यह दिल दहला देने वाली घटा उमरखेड तहसील के अनंतवाडी गुरुवार २० अगस्त की दोपहर उजागर हुई. इस मामले में बिटरगांव पुलिस ने शनिवार को मृत मां के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है.

सम्राट विशाल रणमले (४) और सविता विशाल रणमले (३२, दोनों कुपटी, तहसील माहुर) यह मरने वाले दोनों मां, बेटे के नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माहुर तहसील के कुपटी निवासी विशाल रणमले ने पत्नी सविता ने चार वर्षीय बेटे सम्राट के साथ नागपंची में लिए पत्नी को उसके मायके उमरखेड तहसील के अनंतवाडी में भेजा था. १८ अगस्त को सविता बेटे सम्राट को लेकर भाई पवन मुकाडे के साथ खेत में गई थी. इस समय सविता का भाई खेत में फसल पर छिडकाव कर रहा था. छिडकाव की दवा उसने खेत के टाके का पास रखी.

इस दौरान जहरीली दवा सविता ने चार वर्षीय बेटे सम्राट को मिलाने के बाद खूद ने भी पी लिया. कुछ देर बात पवन छिडकाव का काम निपटाकर सविता के पास गया तब वह टाके के पास गिरी हुई थी. उसके पास में सम्राट भी बेहोश पडा था. पवन ने सविता से पूछा तो उसने बताया कि सम्राट को जहर पिलाकर खूद भी पी लिया है. यह देखकर पवन के पैरोतले जमीन खिसक गई. दोनों को पहले फुलसावंगी के अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद सवना के अस्पताल में भर्ती किया गया, मगर इलाज के बाद दोनों की मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button