यवतमाल

गैंगवार में कुख्यात गुंडे की हत्या

लोहारा परिसर में दिनदहाडे मार डाला

  • दो माह पहले मृतक के भाई ने भी ऑटो चालक को मार डाला था

यवतमाल – दो गिरोह के बीच हुए गैेंगवार में दिनदहाडे एक कुख्यात गुंडे की हत्या कर दी. यह घटना स्थानीय लोहारा परिसर में घटी. बीते दो माह पहले ही मृतक के भाई ने भी एक ऑटो चालक को मार डाला था. दिनदहाडे हुई इस घटना से पूरे परिसर में दहशत निर्माण हुई है.

देविदास चव्हाण यह हमले में मरने वाले गुंडे का नाम है. कुछ दिन पूर्व ही कातिलाना हमले के अपराध में जमानत पर छुटकर आया था. डेढ वर्ष पूर्व उसने विरोधी गिरोह के भैय्या यादव पर जानलेवा हमला किया था. इस समय पुलिस ने टीप मिलने के बाद देविदास पर गोली चलाई थी. इस अपराध में जेल में था और दो माह पूर्व देविदास के भाई दुर्गेश के खिलाफ एक ऑटो चालक की हत्या करने का अपराध दर्ज किया था. इस समय देविदास जेल में था. छुटने के बाद कल दिनदहाडे लोहारा परिसर में हत्या कर दी गई. हत्यारों ने उसे बीच रास्ते में रोककर पेट व गले पर बेरहमी से चाकू से सपासप वार कर दिया था.

यवतमाल शहर में हत्या की घटनाएं लगातार शुरु ही है. अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए अलग-अलग गिरोह एक दूसरे पर हमला कर रहे है. इससे पहले भी आंबेडकर नगर में लोगों ने अपनी आंखों के सामने हत्या की घटना देखी है. उसी जगह पर देविदास की भी हत्या की गई. फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button