यवतमाल

विठ्ठलवाडी परिसर में कुख्यात गुंडे की हत्या

यवतमाल में खलबली, तीन आरोपी गिरफ्तार

यवतमाल/प्रतिनिधि दि.१२ – शहर के विठ्ठलवाडी परिसर के सब्जी मार्केट के भीतरी मैदान में चाकू से घोपकर कुख्यात गुंड आरीफ शरीफ शहा (पिंपलगांव) की चाकू से घोपकर निर्मम हत्या की गई. यह घटना सोमवार रात 10.15 बजे प्रकाश में आयी. मामुली विवाद के चलते तीन लोगों ने आरीफ का गेम किया. गोैरव पांडे (वंजारीफैल), अनिकेत ऐगडवार (लोहारा) व राहुल मरकुटे (वंजारीफैल) इन तीनों ने आरीफ को चाकू से घोपकर उसकी हत्या की, इस आशय की शिकायत रजिया शहा शफीक शहा (45, ओम शिवम कॉलोनी, पिंपलगांव) ने की है. जिसपर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.
जानकारी के अनुसार आरीफ का मित्र जैक का वंजारीफैल परिसर में सरकारी शौचालय के पास रविवार को विवाद हुआ था. उसमें आरीफ ने मध्यस्ती की. उसीमें यह विवाद बढते गया. आरीफ का बदला निकालने के लिए तीनों ने उसे शराब पीने की ऑफर दी. नशे के अधिन गया आरीफ उनके साथ सोमवार को दिनभर विविध जगह बैठकर शराब पी रहा था. रात में भी विठ्ठलवाडी सब्जी मार्केट के पीछे मैदान में शराब पीने के बाद आरोपियों ने आरीफ शहा का बदला निकाला. उसे चाकू से घोपकर जगह पर ही उसकी हत्या की. जगह के विवाद की पृष्ठभूमि भी इस हत्या के पीछे है. आरीफ पर शहर के विविध पुलिस थाने में गंभीर अपराध दर्ज है. किसी समय में वह दीवटे गैंग का सक्रीय सदस्य था. पिछले कुछ दिनों से वह पिंपलगांव व वंजारीफैल परिसर में रहता था. उसकी अपराधिक गतिविधियां थोडी ठंडी पडी थी. फिर भी छुटपुट झगडे में वह सक्रीय रहता था. इसी में उसकी हत्या की गई. हत्या के बाद शहर पुलिस ने कुछ घंटों में ही आरोपियों का पता लगाया. इसमें से गौरव पांडे को शहर थाने के अंकुश फेन्डर व कमलेश भोयर ने गिरफ्तार किया तथा अनिकेत ऐगडवार को स्थानीक अपराध शाखा के दल ने हिरासत में लिया. राहुल मरकुटे यह फरार होने में सफल हुआ. लगातार त्रासदी से त्रस्त होकर आरीफ की हत्या करने की कबुली आरोपियों ने दी.

  • फिर एक अपराधी का निर्मम अंत

यवतमाल के अपराध जगत में किसी की भी दहशत लंबे समय तक नहीं टिकी. यहां हर चौराहें पर भाई है. जिससे हर भाई को किसी न किसी के हाथ से मौत अटल है. यहीं आरीफ शहा की हत्या के बाद फिर एक बार सिध्द हुआ. काफी कम उम्र के लडकों ने उसका गेम कर दिया.

Related Articles

Back to top button